सूचना देने के बाद शराब तस्कर पर नही होती कारवाई – एहसान वार्ड पार्षद

सूचना देने के बाद शराब तस्कर पर नही होती कारवाई – एहसान वार्ड पार्षद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
  शराब कारोबारियों पर कावाई नही होने से भड़के वार्डवासी। अरविंद/ चंदन बगहा/नरकटियागंज :- नरकटियागंज नगर परिषद के वार्ड नं• 25 में शराब कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने को लेकर वार्डवासियों ने प्रशासन के खिलाफ आज मंगलवार को जमकर नारेबाजी करते हुए वार्ड पार्षद एहशान का मुहल्लावासियों ने घंटों घेराव किया। वार्डवासियों […]

 

शराब कारोबारियों पर कावाई नही होने से भड़के वार्डवासी।

अरविंद/ चंदन बगहा/नरकटियागंज :- नरकटियागंज नगर परिषद के वार्ड नं• 25 में शराब कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने को लेकर वार्डवासियों ने प्रशासन के खिलाफ आज मंगलवार को जमकर नारेबाजी करते हुए वार्ड पार्षद एहशान का मुहल्लावासियों ने घंटों घेराव किया। वार्डवासियों ने बताया कि थाना में शराब कारोबारियों के विरुद्ध कई बार सूचना देने के साथ आवेदन भी दिया गया,लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती।हमलोगों ने पहले तो खुद से शराब को नष्ट किया, लेकिन शराब कारोबारियों के नहीं मानने पर पुलिस को आवेदन देकर शराब बनाने और बेचने को लेकर गुहार लगाई ।पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर आज हम लोगों का गुस्सा फुटकर सामने आया है।प्रदर्शन में सैकड़ो लोग इंसाफ की गुहार लगाई। वार्डवासियों का कहना है कि शराब कारोबारियों से माहौल खराब हो रहा है।पुलिस निष्क्रियता के चलते ऐसे लोगों पर न तो कार्रवाई हो रही है न ही अंकुश लग पा रहा है।
शिकारपूर थाना प्रभारी के के गुप्ता ने बताया कि अवैध शराब कारोबारियों के बारे में ग्रामीणों के द्वारा सूचना नहीं मिली है।सूचना मिलने पर जल्द ही छापेमारी कर उचित कारवाई की जाएगी।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER