सेना और एनडीआरएफ ने संभाली कमान तो विजयवर्गीय ने ममता सरकार को घेरा

सेना और एनडीआरएफ ने संभाली कमान तो विजयवर्गीय ने ममता सरकार को घेरा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
कोलकाता। चक्रवात की वजह से क्षतिग्रस्त हुए इलाकों के हालात सामान्य करने का जिम्मा जब सेना और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) ने संभाल लिया है तब भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। पार्टी की प्रदेश इकाई के महासचिव और प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोलकाता की बदहाली के […]
कोलकाता। चक्रवात की वजह से क्षतिग्रस्त हुए इलाकों के हालात सामान्य करने का जिम्मा जब सेना और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) ने संभाल लिया है तब भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। पार्टी की प्रदेश इकाई के महासचिव और प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कोलकाता की बदहाली के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम जिम्मेदार हैं। 
विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, “ममता जी, आपने तुष्टिकरण की नीति के कारण एक अयोग्य व्यक्ति को प्रशासक बनाया, कोलकाता बेहाल है! एनडीआरएफ और सेना के जवानों को सलाम !!! फिर मोदीजी की फौज कोलकाता के लोगों को राहत देने के लिए सड़क पर है। एनडीआरएफ के सेकेंड बटालियन के कमांडेंट निशित उपाध्याय ने बताया कि रविवार सुबह के समय सॉल्ट लेक स्टेडियम से निकलकर एनडीआरएफ की टीम राहत व बचाव कार्य में जुट गयी है। अब कोलकाता और सॉल्टलेक, दमदम आदि क्षेत्रों में चक्रवात की वजह से मुश्किल में फंसे लोगों की मदद यह टीम करेगी। वर्तमान में पश्चिम बंगाल में एनडीआरएफ की 38 टीमें तैनात हैं। निशित उपाध्याय ने बताया कि 28 टीम पहले से ही काम कर रही थी। उसके बाद शनिवार देररात 10 और टीम बंगाल पहुंची है, जो विभिन्न क्षेत्रों में राहत व बचाव कार्य में जुट गयी है। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER