सेना प्रमुख नरवाने ने लेह पहुंच वर्तमान परिस्थितियों का लिया जायजा

सेना प्रमुख नरवाने ने लेह पहुंच वर्तमान परिस्थितियों का लिया जायजा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
जम्मू। भारतीय सेना के प्रमुख जनरल एमएम नरवाने चीन के साथ जारी तनाव के बीच बुधवार को लेह पहुंचे। उन्होंने एलएसी की अग्रिम मोर्चों का जायजा लिया। एक दिवसीय दौरे पर आए नरवाने ने वर्तमान परिस्थितियों की जानकारी करने के बाद जवानों को उपलब्ध कराए जा रहे संसाधनों की समीक्षा करते हुए जवानों व अधिकारियों का […]

जम्मू। भारतीय सेना के प्रमुख जनरल एमएम नरवाने चीन के साथ जारी तनाव के बीच बुधवार को लेह पहुंचे। उन्होंने एलएसी की अग्रिम मोर्चों का जायजा लिया। एक दिवसीय दौरे पर आए नरवाने ने वर्तमान परिस्थितियों की जानकारी करने के बाद जवानों को उपलब्ध कराए जा रहे संसाधनों की समीक्षा करते हुए जवानों व अधिकारियों का हौसल बढ़ाया। उन्होंने क्रिसमस के उपलक्ष्य पर जवानों में मिठाई और केक भी बांटे।

फॉयर एंड फ्युरी कोर के जनरल आफिसर कमांडिंग और अन्य कमांडरों ने सेना प्रुमख एमएम नरवाने को एलएसी में सेना के पास मौजूद संसाधनों सहित अन्य आवश्यक जानकारियां दीं।
उल्लेखनीय है कि सेना प्रमुख नरवाने गत 4 सितम्बर को लेह के दो दिवसीय दौरे पर आये थे। उस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि भारतीय सेना ने चीन की चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तैयार कर ली है और भारत के जवान किसी भी हालात से निपटने के लिए पूरी तरह से सक्षम हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER