हैवानियत की हद पार कर प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका को घर में घुसकर जिंदा जलाया

हैवानियत की हद पार कर प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका को घर में घुसकर जिंदा जलाया

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नरकटियागंज। प्यार किया और झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। जब प्रेमिका गर्भवती हो गई और शादी के लिए दबाव बनाने लग तो  हैवानियत की हद पार करते हुए प्रेमी ने अपनी गर्भवती प्रेमिका को घर में घुसकर जिंदा जला दिया। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं प्रेमी फरार है। घटना मंगलवार की सुबह […]

नरकटियागंज। प्यार किया और झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। जब प्रेमिका गर्भवती हो गई और शादी के लिए दबाव बनाने लग तो  हैवानियत की हद पार करते हुए प्रेमी ने अपनी गर्भवती प्रेमिका को घर में घुसकर जिंदा जला दिया। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं प्रेमी फरार है।

घटना मंगलवार की सुबह की है। नरकटियागंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है, जहां एक गर्भवती युवती को उसके प्रेमी ने जिंदा जला दिया है। हालांकि युवती के परिजनों के प्रयास से बुरी तरह से झुलसी युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने युवती की हालत चिंताजनक बताई है। उसका इलाज चल रहा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बताया जाता है कि पीड़िता अपने गांव के ही एक युवक मोहम्मद अरमान से प्रेम करती थी। युवक मोहम्मद अरमान शादी का झांसा देकर पिछले दो वर्षों से युवती का यौन शोषण कर रहा था। इस बीच, युवती गर्भवती हो गई तो उसने अपने प्रेमी पर शादी करने के लिए दबाव बनाया। इसे लेकर उनके बीच अक्सर विवाद होता था।

दो दिन पूर्व भी दोनों के बीच शादी की बात को लेकर फिर से कहा- सुनी भी हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद थी। मंगलवार की सुबह जब युवती के परिवार के सभी सदस्य घर के दरवाजे पर थे। तभी अरमान घर के पीछे के रास्ते से केरोसिन तेल से भरा गैलन लेकर घर में घुसा और सो रही युवती पर उड़ेल कर आग लगा दी। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े तो आरोपित वहां से फरार हो गया।

नरकटियागंज के एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। उन्होंने कहा कि युवती के परिजनों का बयान दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER