2023 में भाजपा को नहीं मिलेगा मौका : टीआरएस

2023 में भाजपा को नहीं मिलेगा मौका : टीआरएस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
हैदराबाद। हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की 48 सीटों पर भारी जीत को लेकर विधान परिषद सदस्य और मुख्यमंत्री की बेटी कविता ने कहा है कि यह समझने वाली बात है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) हैदराबाद से सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और भारतीय जनता पार्टी को रोका है। आज अपने […]
हैदराबाद। हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की 48 सीटों पर भारी जीत को लेकर विधान परिषद सदस्य और मुख्यमंत्री की बेटी कविता ने कहा है कि यह समझने वाली बात है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) हैदराबाद से सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है और भारतीय जनता पार्टी को रोका है।
आज अपने पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में चंद्रशेखर राव की पुत्री कविता ने कहा कि सारा देश तेलंगाना राष्ट्र समिति से सीख सकता है कि हैदराबाद में कैसे भाजपा को रोकने में कामयाब हुई है। उन्होंने भाजपा के चुनाव प्रचार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए कहा कि लोकल चुनाव में भाजपा ने  दिग्गज़ नेताओं को उतार कर मतदाताओं को भ्रमित किया है।
उन्होंने कहा कि हैदराबाद का नाम भाग्यनगर करने को लेकर सर्जिकल स्ट्राइक आदि मुद्दों पर जनता को गुमराह करने को राजनीति अपनाई। उन्होंने कहा कि टीआरएस अब यह सुनिश्चित करेगी कि वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से एक कदम आगे कैसे रहें।
चुनाव में 99 सीट के मुकाबले इस बार केवल 55 सीटों पर कविता ने अपने चिर परिचित अंदाज में जवाब देते हुए कहा है कि करीब आधा दर्जन सीटों पर उनकी पार्टी काफी कम अंतर से हारी है। आज भी पार्टी मजबूत
है।
 उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी कमजोर नहीं हुई बल्कि 60 लाख सदस्यों के साथ सबसे बेहतर और संगठित पार्टी है। मेयर पद के लिए पार्टी ने कोई निर्णय लिया। पार्टी के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि चुनाव आत्म मंथन करवाने वाले हैं जो पार्टी अवश्य करेगी और भारतीय जनता पार्टी को अगली बार उभरने का मौका हरगिज़ नहीं देगी।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER