25 फीट गहरे मेनहोल में गिरा दो साल का मासूम,  मेनहॉल में कूदकर  छात्र ने बचाई जान

25 फीट गहरे मेनहोल में गिरा दो साल का मासूम, मेनहॉल में कूदकर छात्र ने बचाई जान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी पार्क के पास  2 साल का मासूम  बल्लू 25 फीट गहरे मेनहोल में गिर गया। आस पास के लोगों की मदद से उसे बाहर तो निकाल लिया गया है, लेकिन बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे पास के ही एक प्राइवेट नर्सिंग होम […]
पटना। राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के मलाही पकड़ी पार्क के पास  2 साल का मासूम  बल्लू 25 फीट गहरे मेनहोल में गिर गया। आस पास के लोगों की मदद से उसे बाहर तो निकाल लिया गया है, लेकिन बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे पास के ही एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 20 दिन पहले ही बच्चे की  मां की मौत हो गई है। 
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि बच्चे के मेनहॉल में गिरने पर मची अफरा तफरी के बीच  वहां से गुजर रहा  एक  छात्र शशि  अपनी जान की परवाह किए बगैर  25 फीट गहरे मेनहोल में खुद उतर गया। काफी जद्दोजहद के बाद शशि ने लोगों की मदद से बच्चे को बाहर निकाला।  बच्चा  फिलहाल जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। 
बीस  दिन पहले ही बल्लू की मां का निधन हो गया था। पिता ज्वाला मंडल ने बताया कि बल्लू एक भाई और एक बहन है। मां की मौत के बाद उसे देखने वाला कोई नहीं था। इसलिए वह  उसे अपने साथ लेकर  कंकड़बाग ऑटो स्टैंड के पास नवनिर्मित मलाही पकड़ी पार्क में लेते आता था ।  पार्क करीब 1 किलोमीटर लंबा है और यह पटना का दूसरा सबसे लंबा पार्क माना जाता है। पटना पथ प्रमंडल की ओर से करीब 4 करोड़ की लागत से 240000 वर्ग फीट में निर्माणाधीन यह पार्क पिछले कई दिनों से बनाया जा रहा है। फेज वन में पार्क का काम पूरा हो चुका है जबकि फेज 2 में अभी अतिक्रमण है, जिसके कारण काम अटका पड़ा है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER