5 बजते ही तालियों तथा थालियों की आवाज से गूंज उठा

5 बजते ही तालियों तथा थालियों की आवाज से गूंज उठा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
जम्मू शहर: रविवार शाम पांच बजते ही जम्मू शहर तालियों तथा थालियों की आवाज से गूंज उठा। यह आवाज पांच मिनट तक गूंजती रही। दरअसल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। वीरवार को कोरोना वायरस पर दिए अपने वक्तव्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

जम्मू शहर: रविवार शाम पांच बजते ही जम्मू शहर तालियों तथा थालियों की आवाज से गूंज उठा। यह आवाज पांच मिनट तक गूंजती रही। दरअसल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। वीरवार को कोरोना वायरस पर दिए अपने वक्तव्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आवाहन करते हुए लोगों से अपने घरों में हि रहने की अपील की थी जिसके तहत उन्होंने कहा था कि लोग अपनी मर्जी से सुबह सात बजे से रात नो बजे तक अपने घरों में रहें। उन्होंने कहा था कि लोग अपने घरों में ही रहकर तालियां तथा थालियां बजाकर एक दूसरे की प्रशंसा करेंगे।
बताते चलें कि कोरोना वायरस की महामारी संक्रामक है तथा यह बीमारी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से फैल सकती है। इसी को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था ताकि लोग अपने घरों में ही रहकर इस बीमारी को फैलने से रोक सकें। इस बीमारी को फैलने से रोकने में सहयोग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को खुद के लिए तथा आस-पड़ोस में रहने वालों के लिए तालियां तथा थालियां बजाने को कहा था।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि लोग शाम पांच बजते ही पांच मिनट तक तालियां तथा थालियां बजाकर एक-दूसरे का अभिवादन व्यक्त करेंगे जिसके बाद जम्मू शहर में भी शाम पांच बजते ही पांच मिनट तक तालियां तथा थालियां बजाई गई।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER