भोजपुर के एसपी विनय तिवारी ने आरोपियों को गिरफ्तार कराने वालों को पांच पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की

आरा। भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने जिले के इमादपुर थाना से जुड़े एक कांड में फरार चल रहे छः आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच पांच हजार रुपये की इनाम राशि घोषित की है।पुलिस अधीक्षक ने इमादपुर थाना में दर्ज एक मामले में फरार चल रहे जिन आरोपितों को पकड़ने के लिए इनाम देने की घोषणा की है उसमें इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के होली पासवान, शेषनाथ पासवान, भैया राम, बसंत पासवान, गोपी पासवान और अनिल पासवान शामिल हैं।

इन सभी पर हत्या के मामले में इमादपुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है।सभी आधा दर्जन आरोपियों पर आरोप है कि इन लोगों ने रोहतास जिले के कच्छवा थानांतर्गत सरैयां गांव निवासी एक युवक आनन्द कुमार की हत्या की है।युवक की हत्या के पहले उसे अपहरण कर लिया गया था और फिर इन सभी नामजद लोगो ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।हत्या करने के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे हैं जबकि इमादपुर थाना की पुलिस सभी की गिरफ्तारी को लेकर सभी संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।पुलिस को सफलता नही मिलते देख अब पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने इन आरोपियों को पकड़वाने वालो को पांच पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।
09dl_m_115_09012022_1
बताया जाता है कि बीते 21 जुलाई को पूर्व के विवाद को लेकर राजपुर गांव के एक युवक को गोली मार दी गई थी।इस घटना के प्रतिरोध स्वरूप लोगो ने वहां राजपुर गांव के निकट सड़क जाम कर दिया था।इसी सड़क जाम के दौरान सरैयां निवासी युवक आनन्द कुमार अपने बहनोई के साथ बाइक से चौरी थाना क्षेत्र के ओझवलिया कलां गांव की तरफ से वापस अपने गांव सरैयां लौट रहा था।राजपुर गांव के निकट सड़क जाम कर रहे लोगो ने सरैयां निवासी युवक आनन्द कुमार के बाइक की चाबी छीन ली थी।इस दौरान आनन्द के बहनोई किसी तरह जामकर्ताओं के चंगुल से छूट कर भाग निकले लेकिन युवक आनन्द का कुछ पता नही चल सका।बाद में उसकी बाइक सोन नदी में मिली। बताया जाता है कि अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी थी।

अपहरण और हत्या को लेकर मृतक के चचेरे भाई मुकेश कुमार ने इमादपुर थाने में अपहरण कर हत्या किए जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी।एफआईआर के बाद इमादपुर थाने की पुलिस ने जांच के दौरान एक दर्जन लोगों की पहचान की जिन्होंने आनन्द कुमार का अपहरण कर हत्या किया था।जांच के बाद पुलिस ने कुछ लोगो को गिरफ्तार कर लिया था और गिरफ्तार किए गए लोगो को जेल भेज दिया था।इस घटना में शामिल छः लोगो को गिरफ्तार नही किया जा सका है और अब एसपी विनय तिवारी ने इन सभी लोगो को गिरफ्तार कराने वालों को पांच पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket