फेसबुक लाइव कर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या

बक्खाली। दक्षिण 24 परगना के बक्खाली के जंगल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फेसबुक लाइव के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

स्थानीय लोगों के मुताबिक कुलपी था इलाके के हारा गांव के निवासी अशोक नस्कर पत्नी रीता और पुत्र अभिषेक नस्कर के साथ रहता था। उसकी पुत्री पूनम दास की शादी हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। बताया गया कि पूनम दास निजी ऋणदाताओं के एक स्वयं सहायता समूह चलाती थीं। उसकी जिम्मेदारी थी कि वह उस समूह के माध्यम से ऋण लेने वालों से पैसे वसूल कर बैंक तक पहुंचाए। पूनम पर ग्रुप से करीब 14 लाख रुपये का गबन करने का आरोप है। बताया गया कि आरोप है कि पूनम के पिता के घर के लोगों ने पैसों का गबन किया है।

suicide_939

शनिवार को ग्रुप की महिलाएं पूनम को घर से जबरन अपने साथ लेकर अशोक के घर आ गई थीं। स्वयं सहायता ग्रुप की महिलाओं ने अशोक के परिवार के सभी लोगों को घर बाहर निकाल कर उनके घर में ताला लगा दिया था। माना जा रहा है कि इस घटना से अपमानित अशोक, पत्नी रीता और उसके बेटे अभिषेक ने रविवार सुबह बक्खाली के जंगल में आत्महत्या कर ली। उन्होंने पूरी घटना को फेसबुक पर लाइव भी किया था।

घटना की सूचना मिलने पर फ्रेजरगंज कोस्टल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, डायमंड हार्बर थाना पुलिस ने पूनम को छुड़ाया है। हालांकि इस घटना में पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस घटना की जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Latest News

विपीन अग्रवाल व पत्रकार हत्या मामले के कई अनछुए पहलुओं पर जांच करेंगे एसपी कुमार आशिष विपीन अग्रवाल व पत्रकार हत्या मामले के कई अनछुए पहलुओं पर जांच करेंगे एसपी कुमार आशिष
अभिनव धीमान के पर्वेक्षण टिप्पणी पर अगर भरोसा करें तो विपिन अग्रवाल हत्याकांड में कुल- 15 लोगों के विरुद्ध घटना...
जिला बार एसोसिएशन चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा, किंग मेकर्स पर टीकी निगाहें
CHAMPARAN के सबसे लंबे युवक के शानदार INTERVIEW @BORDER NEWS MIRROR के साथ || BNM TV | BNM TV ll
BJP संसद RAVI KISHAN बोले- UP में सब बा...SOCIAL MEDIA में हो रहा VIRAL
पुलिसिया छापेमारी से शराब कारोबारी, अपराधियों व भुमाफियायों में खौफ #IPSKUMARASHISH, EASTCHAMPARAN,
बीएनएम इम्पैक्ट: पुलिस लाइन के वायरल ऑडियो मामले में मुंशी हुआ निलंबित और सार्जेंट से पूछा गया स्पष्टीकरण
Vice President greets people on Lohri

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket