फेसबुक लाइव कर एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की आत्महत्या

बक्खाली। दक्षिण 24 परगना के बक्खाली के जंगल में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फेसबुक लाइव के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

स्थानीय लोगों के मुताबिक कुलपी था इलाके के हारा गांव के निवासी अशोक नस्कर पत्नी रीता और पुत्र अभिषेक नस्कर के साथ रहता था। उसकी पुत्री पूनम दास की शादी हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। बताया गया कि पूनम दास निजी ऋणदाताओं के एक स्वयं सहायता समूह चलाती थीं। उसकी जिम्मेदारी थी कि वह उस समूह के माध्यम से ऋण लेने वालों से पैसे वसूल कर बैंक तक पहुंचाए। पूनम पर ग्रुप से करीब 14 लाख रुपये का गबन करने का आरोप है। बताया गया कि आरोप है कि पूनम के पिता के घर के लोगों ने पैसों का गबन किया है।

suicide_939

शनिवार को ग्रुप की महिलाएं पूनम को घर से जबरन अपने साथ लेकर अशोक के घर आ गई थीं। स्वयं सहायता ग्रुप की महिलाओं ने अशोक के परिवार के सभी लोगों को घर बाहर निकाल कर उनके घर में ताला लगा दिया था। माना जा रहा है कि इस घटना से अपमानित अशोक, पत्नी रीता और उसके बेटे अभिषेक ने रविवार सुबह बक्खाली के जंगल में आत्महत्या कर ली। उन्होंने पूरी घटना को फेसबुक पर लाइव भी किया था।

घटना की सूचना मिलने पर फ्रेजरगंज कोस्टल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, डायमंड हार्बर थाना पुलिस ने पूनम को छुड़ाया है। हालांकि इस घटना में पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस घटना की जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER