भीड़भाड़ वाले इलाके से नौ लाख की लूट,लूट के क्रम में बदमाशों ने की फायरिंग

अररिया  । फारबिसगंज के जुम्मन चौक स्थित आशा पेट्रोल पंप के सामने दो बदमाशों ने एक कंपनी के कलेक्शन एजेंट से नौ लाख रुपये के भरा बैग सहित बाइक सोमवार को लूट लिया और कर फरार हो गये। दोनों बदमाश पैदल थे और आपराधिक वारदात को अंजाम देकर कलेक्शन एजेंट का बाइक छीन रुपयों से भरा बैग लेकर पश्चिम दिशा की ओर ब्लॉक के तरफ भाग निकले। लूट के वारदात के समय बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट के साथ मारपीट भी की और एक राउंड फायरिंग भी की।

09dl_m_213_09052022_1

सूचना के बाद मौके पर फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अगल-बगल के थाना पुलिस को अलर्ट करते हुए नाकेबंदी कर जांच की जा रही है।

रांची की कंपनी रेडिएंट कैश मैनेजमेंट के कलेक्शन एजेंट पीड़ित भदेश्वर वार्ड संख्या-4 निवासी अनुज कुमार झा पिता उदयकांत झा ने बताया कि उनकी कंपनी विभिन्न ई-कॉमर्स कंपनी के पैसे का कलेक्शन कर बैंक में जमा करने का काम करती है।इसी कड़ी में आज तीन कंपनियों से करीबन नौ लाख रुपये का कलेक्शन किया गया था। उन्होंने बताया कि जुम्मन चौक आशा पेट्रोल पंप के सामने ज़थित अमेजन कंपनी का पैसे कार्यालय से लेकर बाइक पर सवार होकर सुभाष चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पैसे जमा करने के लिए बढ़ ही रहा था कि पैदल दो बदमाशों ने पहले उनके हेलमेट पर मारा और फिर हाथ पर मारकर बाइक और बैग छीन कर भाग गया।

उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों के हाथों में हथियार था और उनमें से एक बदमाश ने एक राउंड फायरिंग भी की।पैसों से भरा बैग और उनकी बाइक हीरो सुपर स्प्लेंडर संख्या-बीआर38 क्यू/0211 लेकर पश्चिम दिशा में ब्लॉक कार्यालय की ओर बाइक लेके भाग निकला।

सूचना के बाद फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु, सब इंस्पेक्टर शंभू कुमार,मगरूर आलम,अजय यादव,राजेश भारती सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेते हुए घटना की तफ्तीश में जुट गई है। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को सूचना दी गयी।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार
कोलकाता। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिनिमेटर मुकाबले में बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी खेलने...
बाल-बाल बचे बिहार के उप मुख्यमंत्री, सत्संग का मंच टूटने से जदयू जिलाध्यक्ष घायल
विनय कुमार सक्सेना ने ली दिल्ली के उपराज्यपाल पद की शपथ
चिमनी विवाद से ध्यान भटकाने के लिए तो नहीं रची गई फायरिंग की साजिश ? मुखिया पति ने दी अब आत्मदाह की धमकी, जानिए पूरा मामला…
पूर्वी चंपारण के प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलेगा खेल का बड़ा मंच, नहीं दबने दी जाएगी प्रतिभा : निदेशक
बिग ब्रेकिंग: चकिया में अपराधियों ने सर्राफा व्यवसायी के दो बेटों को मारी गोली, बोरा में भरकर ले गए जेवरात
भिवानी: जनता बिजली से त्रस्त, सरकार अडानी पर कार्यवाही से पीछे हाथ खींच रही : किरण चौध

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket