सुल्तानगंज अजगैबिनाथ गंगा घाट पर डूबी विवाहिता, दो को बचाया गया

भागलपुर । जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के अजगैबीनाथ गंगा घाट से मंगलवार को एक बार फिर दुखद खबर सामने आई है। दरअसल अजगैबीनाथ गंगा घाट पर उस वक्त कोहराम मच गया जब गंगा स्नान करने के दौरान गहरे पानी मे जाने के कारण एक साथ तीन बहने डूबने लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की पहल से गंगा नदी में डूब रही तीन बहनों में से दो को बचा लिया गया। जबकि एक बहन अत्यधिक गहरे पानी में चले जाने के कारण वह गंगा में समा गई। स्थानीय गोताखोरों ने काफी मशक्कत की लेकिन एक बहन को नहीं ढूंढ पाए। उधर घटना के 2 घण्टे बाद भी एसडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुँची थी।

10dl_m_50_10052022_1

अजगैबीनाथ गंगा घाट में डूबी युवती की पहचान झारखंड राज्य अंतर्गत देवघर जिला के जटाई मोड़ निवासी अशोक माथा की 18 वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नवविवाहित युवती अपनी बहनों के साथ मंगलवार की अहले सुबह गंगा स्नान करने सुल्तानगंज पहुंची थी। घटना के बाद से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

उल्लेखनीय है कि बीते 30 दिनों के अंदर सुल्तानगंज के अजगैबीनाथ गंगा घाट पर डूबने की यह चौथी घटना है। जिसमें दो युवक और दो युवती डूबी है।ज्ञइसके बाद भी स्थानीय प्रशासन की नींद नहीं खुली है। सुल्तानगंज गंगा घाट इन दिनों खतरनाक गंगा घाट बन गया है। जहां आए दिन डूबने की घटना हो रही है। बावजूद यहां सुरक्षा की कोई ठोस व्यवस्था नहीं की गई है। यहां नियमित गंगा स्नान करने वालों की भीड़ होती है। श्रद्धालु दूर-दराज से आकर पवित्र उत्तर वाहिनी गंगा में स्नान कर अपने साथ गंगाजल ले वाहनों से अजगैबीनाथ धाम से बाबाधाम जाते रहते हैं। ऐसे में घटित घटना की गंभीरता को लेते हुए प्रशासन को यहां बैरिकेडिंग कराने की आवश्यकता है।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पश्चिम चंपारण के मजदूर की दिल्ली में मौत पश्चिम चंपारण के मजदूर की दिल्ली में मौत
बेतिया । जिले के इनरवा थाना क्षेत्र स्थित बरवा परसौनी निवासी पिंटू कुमार (18) की मौत दिल्ली में आग से...
अबू धाबी के रेस्तरां में विस्फोट, एक भारतीय सहित दो की मौत, 120 घायल
जादू-टोने से तबाह करने की धमकी देकर मौलाना ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म
मोतिहारी में असामाजिक तत्वों ने भगवान की मूर्तियां तोड़ी, लोगों में भारी गुस्सा, हजारों भक्तों के आस्था से जुड़ा है मंदिर
मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार
बाल-बाल बचे बिहार के उप मुख्यमंत्री, सत्संग का मंच टूटने से जदयू जिलाध्यक्ष घायल
विनय कुमार सक्सेना ने ली दिल्ली के उपराज्यपाल पद की शपथ

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket