आम के पेड़ में लटका मिला युवक का शव, पिता ने दर्ज कराया हत्या का मामला

आम के पेड़ में लटका मिला युवक का शव, पिता ने दर्ज कराया हत्या का मामला

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

अररिया । जिला में बौंसी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या चार स्थित नहर के किनारे आम के पेड़ से संदिग्ध अवस्था में 25 वर्षीय युवक का लटका हुआ शव मिला मंगलवार को मिला ।शव के गले में गमछी से बंधा लटका था।बौंसी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पेड़ से शव को उतार कर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। मृतक भवेश कुमार चौधरी उर्फ बिट्टू कुमार वार्ड संख्या चार निवासी बिनाेद कुमार चौधरी का पुत्र था। पिता बिनोद चौधरी के आवेदन पर बौंसी थाना में अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।परिजनों ने हत्या कर शव को पेड़ से लटका देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

10dl_m_221_10052022_1

परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे किसी से फोन पर बात करने के बाद भवेश घर से निकला था। बगल में एक शादी समारोह था। घर के अन्य सदस्य शादी समारोह में गए थे। भवेश देर रात तक तक घर नहीं लौटा । परिजन चिंतित होने लगे और अपने स्तर से काफी खोजबीन की,लेकिन रात को भवेश का कहीं पता नहीं चला । सुबह मजदूरों ने घर से कुछ दूरी पर नहर के किनारे आम के पेड़ में भवेश का शव लटका देखा,जिसके बाद घर वालों को जानकारी दी गयी। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच पुलिस को सूचना दी।

10dl_m_222_10052022_1

परिजनों का कहना है कि भवेश को किसी ने मारकर पेड़ में लटका दिया है। फोन पर किसी ने उनके बेटे को रात में बुलाया था। केवल गंजी पहन कर घर से निकला था। वे समझ रहे थे कि गर्मी का मौसम है। कहीं दोस्तों के साथ हवा खाने बाहर गया होगा। अक्सर रात में लेट से घर आता था। ऐसा कभी सोचा नहीं था कि ऐसा अनहोनी हो जाएगी। निश्चित रूप से किसी ने भवेश की हत्या कर दी है।

भवेश दो भाई और एक बहन में बड़ा था। उसकी शादी होने वाली थी।माता-पिता बेटे के लिए लड़की की तलाश कर रहे थे। घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। माता पिपरा देवी पछाड़ माकर बेहोश हो जाती और उसे पानी छिड़ककर होश में लाया जाता है। बहन अंशु देवी, बूढ़ी दादी संकुतला देवी आदि के आंखों से शैलाब बह रहा था। यही हाल पिता बिनोद चौधरी, पीसा गणेश ठाकुर का है और घर में चीख पुकार गूंज रही।घटना को लेकर चर्चा अनुसार कुछ हत्या तो कुछ आत्महत्या करने की बात कर रहे हैं।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि पिता के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी बिन्दुओं पर जांच चल रही है। परिजनों का दावा है कि युवक की हत्या की गई है पर प्रथम दृष्टया कुछ स्पष्ट नहीं हो रहा है। पेास्टमार्टम रिपोर्ट व अनुसंधान के बाद सब स्पष्ट हो जाएगा। दोषियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER