नवादा में रेलवे लाइन पर मिल शव, हत्या की आशंका

नवादा में रेलवे लाइन पर मिल शव, हत्या की आशंका

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

नवादा । क्यूल-गया रेलखंड पर स्थित नवादा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को रेलवे ट्रैक से एक अधेड़ का शव बरामद किया गया है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ लोगों का मानना है कि ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत हुई है। वहीं परिजन का कहना है कि हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका गया है।

13dl_m_369_13052022_1

इसकी सूचना मिलने पर रेल पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान कादिरगंज ओपी क्षेत्र के पौरा गांव निवासी उमेश सिंह के रूप में की गयी है। मृतक के पुत्र अनीश कुमार ने बताया कि मेरे पिता शादी समारोह में स्टेशन रोड के एक होटल में आए थे। रात्रि 9 बजे तक वे हमलोगों के साथ थे। ऐसा लग रहा है कि किसी ने मेरे पिता की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को दिन में शव को रेलवे ट्रैक से बरामद किया है। गर्दन धड़ से अलग था। ऐसे में मामला हत्या और आत्महत्या के बीच फंस गया है। फिलहाल लोगों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुत्र का कहना है कि उनके पिता का रात में अपहरण के बाद हत्या कर दिन में लाश को ट्रैक पर रख दिया गया ।परिजनों ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER