छौड़ादानो में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

छौड़ादानो में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

भारतभूषण , छौड़ादानो (मोतिहारी): छौड़ादानो थाना क्षेत्र अंतर्गत कोदरकट गांव स्थित एक बगीचे में गुरूवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। इसके बाद कोदरकट गांव सहित आसपास के गांव में सनसनी फैल गई। युवक का उम्र 25-30 वर्ष बताया गया।

बताया जाता है कि सुबह में गांव के लोग बगीचे की ओर गए थे, तो पेड़ से युवक का शव लटका दिखा। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने युवक के लटके शव को पेड़ से उतारा और स्थिति से अवगत हुई।

 p 8

प्राथमिक पड़ताल में युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाने की आशंका है। सवाल इसलिए भी उठ रहा है कि पेड़ में लटका युवक का पैर जमीन पर सटा था। वहीं पेड़ भी काफी पतला था। सूत्रों की मानें, तो युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है।

हालांकि, जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने खुदकुशी की है, या से किसी ने हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया है। समाचार लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म

घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहें। कोई कह रहा है कि युवक ने खुदकुशी की है, तो कोई कह रहा है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया गया है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER