पुलिस ने तीन सीसीटीवी फुटेज खंगाला, नहीं मिला मुखिया पति पर फायरिंग का सबूत, जांच जारी

पुलिस ने तीन सीसीटीवी फुटेज खंगाला, नहीं मिला मुखिया पति पर फायरिंग का सबूत, जांच जारी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

विवेक कुमार, मधुबन (मोतिहारी) : मधुबन थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन ब्लॉक के समीप तालीमपुर पंचायत के मुखिया पति प्रेम कुमार साह पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस की जांच जारी है।

पुलिस ने ब्लॉक स्थित तीन निजी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। हालांकि, इसमें ऐसा कुछ प्रतित नहीं हुआ कि जिसमें दिख रहा हो कि अपराधी मुखिया पति का पीछा कर रहें हो, या अपराधियों ने उन पर फायरिंग की हो।

Read More बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  

 

78

अब तक खोखा बरामद नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की कई एंगलों से जांच कर रही है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है कि मुखिया पति अपना कद बढ़ाने व सुरक्षा गार्ड की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए इस प्रकार का हथकंडा तो नहीं अपना रहा ? लेकिन, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।  

 गोली चली या नहीं, इस पर अलग-अलग राय

रविवार की देर शाम अपराधियों द्वारा मधुबन ब्लॉक के समीप मुखिया पति पर फायरिंग की सूचना मिली।

हालांकि, इस पर आसपास के लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ का मानना है कि गोली नहीं चली, तो कुछ का मानना है गोली चली। इसके बाद पुलिस ने जांच का एंगल बदल दिया है।

पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि अपराधियों द्वारा फायरिंग से बचने के लिए गड्‌ढ़े में गिर कर जान बचाई, यह मुखिया पति का कहना है। तो क्या उनके कपड़े गंदे हुए की नहीं आदि। बताते चले कि उनकी पत्नी ममता कुमारी मधुबन थाना क्षेत्र के तालिमपुर पंचायत की मुखिया हैं।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER