बिग ब्रेकिंग: चकिया में अपराधियों ने सर्राफा व्यवसायी के दो बेटों को मारी गोली, बोरा में भरकर ले गए जेवरात

बिग ब्रेकिंग: चकिया में अपराधियों ने सर्राफा व्यवसायी के दो बेटों को मारी गोली, बोरा में भरकर ले गए जेवरात

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
एसपी डॉ कुमार आशीष ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है। अपराधी वे केसरिया की ओर भागे हैं। पुलिस उनका पीछा कर रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे

मोतिहारी: चकिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अपराधियों ने एक बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम दिया है। चकिया-केसरिया रोड स्थित छोटकी बाजार के देवीलाल ज्वेलर्स पर अपराधियों ने हमला बोल दिया। अपराधियों ने दुकानदार संचालक के मौजूद दोनों बेटों को गोली मार दी। इससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलावस्था में दोनों को इलाज के लिए मोतिहारी लाया जा रहा है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

31

बोरा में जेवरात भरकर ले जाने की है सूचना

नकाबपोश अपराधी चार की संख्या में घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने व्यवसायी के कनपट्‌टी पर पिस्टल तान दी और बोरा में जेवरात भरने लगे। विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मार दी। सूचना है कि अपराधी बोरा में भरकर जेवरात लेकर भाग निकले। घटना के बाद पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे अपराधी

एसपी डॉ कुमार आशीष ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है। अपराधी वे केसरिया की ओर भागे हैं। पुलिस उनका पीछा कर रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER