पश्चिम चंपारण के मजदूर की दिल्ली में मौत

पश्चिम चंपारण के मजदूर की दिल्ली में मौत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

बेतिया । जिले के इनरवा थाना क्षेत्र स्थित बरवा परसौनी निवासी पिंटू कुमार (18) की मौत दिल्ली में आग से जलने के बाद इलाज के दौरान हो गयी । मिली जानकारी के अनुसार बरवा परसौनी निवासी हरिलाल पटेल का पुत्र पिंटू कुमार दिल्ली के गांधीनगर में जीविकोपार्जन के लिए तीन महीने पहले गया था।

download (3)

Read More बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  

घर के परिवार के सुनहरे भविष्य को संवारने को लेकर वह टी शर्ट प्रिंट फैक्ट्री में काम करता था। वह तीन दिन पहले काम पर फैक्ट्री में गया था। वह रखे गैस सिलेंडर में अचानक आग पकड़ लिया।आग की चपेट में आकर पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद अन्य साथी उसे गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया।जहां पर इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गयी।

ग्रामीणों ने परिवार वालों का ढाढ़स बधाया। दिल्ली से मृतक पिंटू कुमार का शव को घर लाने के लिए परिजन सहित अन्य ग्रामीण दिल्ली के लिए प्रस्थान कर गये है। वहीं पिंटू कुमार के मर जाने से उसके परिवार के सदस्यों पर रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

बरवा मुखिया बिंदा प्रसाद,सुरेश प्रसाद, पूर्व मुखिया चेतमन प्रसाद,भागवत पटेल, वैद्यनाथ पटेल सहित ग्रामीणों ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना से मृतक पिंटू कुमार के घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इन लोगों ने प्रशासन से मुआवजा की मांग की है।ताकि मृतक के घरवालों का भरण-पोषण हो सकें।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER