मोतिहारी में सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर अपराधियों ने की महिला की निर्मम हत्या, एयरफोर्स जवान पति को चाकू मार किया घायल, लूटा…

मोतिहारी में सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर अपराधियों ने की महिला की निर्मम हत्या, एयरफोर्स जवान पति को चाकू मार किया घायल, लूटा…

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

चिरैया (मोतिहारी)। थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहद्दीपुर में अपराधियों ने मोतिहारी से मार्केटिंग कर लौट रहे एयरफोर्स जवान की पत्नी माधुरी कुमारी (30) वर्ष की हत्या कर दी। एयरफोर्स जवान अमित कुमार गुप्ता एयरफोर्स स्टेशन, आगरा में कलर्क के पद पर पदस्थापित हैं। घटना मंगलवार की देर रात की है।

Read More बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  

36

सूचना पर सिकरहना एसडीपीओ राजेश कुमार, चिरैया थानाध्यक्ष सुनील कुमार दल बल के साथ मोतिहारी स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां इलाजरत पुलिस पदाधिकारियों ने मृतिका के पति एयरफोर्स जवान से घटना की विस्तृत जानकारी ली। एयरफोर्स जवान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के भगतिनिया टोला, कदमवा का निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार, एयरफोर्स के जवान अपनी पत्नी माधुरी कुमारी को इलाज के लिए मोतिहारी लाए थे। साथ में उनका डेढ़ वर्षीय पुत्र अनंत कुमार भी था। पत्नी का इलाज कराने के बाद एयरफोर्स जवान ने यमुना प्रसाद ज्वेलर्स, मोतिहारी में सोने की रिंग की खरीदारी की। इसके बाद वे दोनों अपनी बाइक से गांव के लिए निकल पड़े। वे दोनों चिरैया भाया मोहद्दीपुर धरहरवा-धरहरी होकर अपने गांव जा रहे थे।

 

77

इस बीच दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधियों ने बाइक सवार दंपति को घेर लिया। इससे दोनों डर गए। अपराधियों ने पहले बाइक पर पीछे बैठी माधुरी कुमारी से बैग छीनने की कोशिश की। बैग छीनने का कई बार प्रयास किया गया। 

इस क्रम में बाइक चालक एयरफोर्स जवान का बैलेंस बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर पड़ा। उसकी पत्नी व बच्चा भी जा गिरा। इस बीच अपराधियों ने किसी भारी हथियार से महिला के सिर पर पीछे से वार कर दिया। इससे उसका माथा फट गया।

ज्यादा खून बहने से वह बेहोश हो गई। इस बीच अपराधियों ने एयरफोर्स जवान पर भी हमला बोल दिया। शरीर के कई हिस्सों में ताबड़तोड़ चाकू मार दी। इससे वह भी घायल हो गए। दोनों को घायलावस्था में देखकर अपराधी बैग लेकर फरार हो गए।

इसमें 15 हजार रूपए नकद व 25 हजार मूल्य के सोने का रिंग था। इस बीच गुजर रहे ऑटो चालक की उन दोनों पर नजर पड़ी। चालक ने अपने सवारियों को उतार दिया और घायल दंपती को चिरैया पीएचसी में भर्ती करा दिया।

जहां चिकित्सकों ने महिला को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया। हालांकि, अस्पताल पहुंचते ही महिला ने दम तोड़ दिया। जबकि, जवान का इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मोबाइल से जवान ने अपने ससुर को दी जानकारी

एयरफोर्स जवान ने अविलंब घटना की जानकारी अपने ससुर को दी। ससुर प्रेमचंद्र प्रसाद, जो चिरैया थाना क्षेत्र के मंगुराहा के निवासी हैं। इसके बाद उन्होंने सिकरहना एसडीपीओ सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और एयरफोर्स जवान से घटना की विस्तृत जानकारी ली। घटना के बाद मृतिका की मां रूपकली देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER