तेजप्रताप ने की छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग, जानिए पूरा मामला

तेजप्रताप ने की छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग, जानिए पूरा मामला

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

पटना। पटना यूनिवर्सिटी के छात्र नेता विक्रांत रॉय ने छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष गगन कुमार पर गाली गलौज, मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस में गगन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

                                   download (22)

मामले की गंभीरता को देखते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने गगन को पार्टी से तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है। तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर पर शुक्रवार को विक्रांत रॉय का शिकायत पत्र शेयर किया है। विक्रांत ने 6 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

दर्ज किए गए शिकायत में कहा गया कि बीते रविवार की रात को पटना स्थित एनसीपी कार्यालय के सामने छात्र राजद के प्रदेशाध्यक्ष गगन कुमार कुछ साथियों के साथ वहां आए। उन्होंने विक्रांत के साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उन्होंने हाथापाई और मारपीट करके गले से सोने की चेन भी छिन ली।

तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा कि पटना विश्वविद्याल के छात्र नेता विक्रांत रॉय पर छात्र राजद के प्रदेशाध्यक्ष गंगन कुमार ने जानलेवा हमला किया है। इसकी वह कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के शीर्ष नेतृत्व से ऐसे लोगों को जल्द से जल्द पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER