आईएसएल : चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच बने थॉमस ब्रैडारिक

आईएसएल : चेन्नईयिन एफसी के मुख्य कोच बने थॉमस ब्रैडारिक

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

चेन्नई । चेन्नईयिन एफसी ने आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीज़न से पहले थॉमस ब्रैडारिक को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है।

KKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKKK

अपने सबसे हालिया स्पैल में, जर्मन कोच ब्रैडारिक के नेतृत्व वाले केएफ व्लाज़्निया ने लगातार दो सीज़न (2020-21 और 2021-22) के लिए अल्बानियाई कप में प्रवेश किया। टीम 2020-21 सीज़न में अल्बानियाई चैम्पियनशिप में उपविजेता भी रही।

ब्रैडारिक ने एक बयान में कहा, "सबसे पहले, मैं वीटा दानी और चेन्नईयिन परिवार को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। ईमानदारी से, मैं इस अविश्वसनीय यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह एक महान अनुभव और एक चुनौती होगी जहां हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ेंगे।"

उन्होंने कहा, "जर्मनी के बाहर यह मेरा पहला मौका नहीं है, इसलिए मैं ज्यादातर परिस्थितियों से अवगत हूं और मैं चेन्नईयिन एफसी के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। मैं शुरुआत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

ब्रैडारिक को वर्ष 2021 के कोच से सम्मानित किया गया। उन्होंने हाल ही में स्थापित यूईएफए यूरोपा सम्मेलन लीग के क्वालीफायर में अल्बानियाई क्लब का नेतृत्व भी किया।

47 वर्षीय, ब्रैडारिक जर्मनी की निचली लीगों में भी कई क्लबों के कोच रह चुके हैं, जिसमें वीएफएल वोल्फ्सबर्ग की अंडर -21 टीम भी शामिल है। प्रथम-टीम बॉस के रूप में अपने पहले कार्यकाल में, ब्रैडारिक ने क्षेत्रीय लीग जीती और 2014 में जर्मन चौथे डिवीजन में टीएसजी न्यूस्ट्रेलिट्ज़ के साथ पदोन्नति प्राप्त की।

उन्होंने मुख्य कोच के रूप में 75 मैचों में विभिन्न क्लबों में काम किया है। उन्होंने 50 जीत और 15 ड्रॉ का रिकॉर्ड बनाया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER