भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेजतर्रार नेत्री और भोपाल लोकसभा क्षेत्र से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात नम्बर से उनके पास फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई। सांसद ने टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

sadhvi_128

साध्वी प्रज्ञा सिंह को शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात नम्बर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताते हुए उनकी हत्या करने की धमकी दी। बता दें कि इकबाल कासकार दाऊद गैंग से जुड़ा है और वह एक भगोड़ा अपराधी है।

साध्वी ने जब उस व्यक्ति से पूछा कि वह उनकी हत्या क्यों करना चाहता है तो उसने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा। इस पर साध्वी ने जब उससे यह कहा कि मैं जब मर जाऊंगी तो पता कैसे चलेगा। तुम तो मेरी हत्या कर दोगे। इस पर आरोपित ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि मुसलमान पर जहर उगलना, उन्हें टारगेट करना भारी पड़ेगा। तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। हमारा आदमी जब मारेगा तो वह बताएगा कि क्यों मारेंगे। सामने आकर मारेंगे। इस पर साध्वी ने निडरतापूर्वक उसे चुनौती दी और कहा कि दम है तो सामने आकर दिखाओ।

इस बातचीत का ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें साध्वी प्रज्ञा सिंह और फोन करने वाली व्यक्ति के बीच हुई बातचीत साफ-साफ सुनी जा सकती है। वह व्यक्ति यह भी कहते हुए सुनाई दे रहा है कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हत्या होने वाली है और वह इस बाबत उन्हें सूचना दे रहा है। इसके बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने टीटी नगर थाने में एक शिकायती आवदेन दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

 

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket