सीरिया में आतंकियों ने सेना की बस उड़ाई, 13 की मौत

सीरिया में आतंकियों ने सेना की बस उड़ाई, 13 की मौत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

डमस्कस। सीरिया में आतंकियों ने बम धमाका कर जवानों से भरी सेना की बस उड़ा दी। घटना में 11 जवानों सहित 13 लोगों की मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

seria1_503 

सीरिया में आतंकवादी घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार सुबह आतंकवादियों ने उत्तर सीरिया के रक्का इलाके में बम धमाका कर सेना के जवानों से भरी बस पर हमला किया। धमाके में बस में सवार सेना के 11 जवानों की मौत हो गयी। वहां मौजूद दो नागरिकों को भी इस धमाके की चपेट में आकर जान गंवानी पड़ी। धमाके में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई गयी है। इस कारण मृतकों की संख्या बढ़ने की भी उम्मीद है।

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार उत्तर सीरिया के रक्का के जबल-अल-बिशरी में यह भीषण धमाका हुआ है। सरकारी बयान में 11 जवानों सहित 13 लोगों की मौत होने की पुष्टि की गयी है। अभी किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है, किन्तु माना जा रहा है कि इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने इस हमले को अंजाम दिया है। सरकार मामले की जांच करा रही है।

सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने कहा कि इस्लामिक स्टेट के स्लीपर सेल ने घात लगाकर यह हमला किया है। ये लोग सीरिया के रेगिस्तानी क्षेत्र में ऐसे हमले करते रहते हैं। वे हमला कर भाग जाते हैं और इस हमले में भी यही हुआ है।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER