'फोनभूत' की रिलीज डेट तय

'फोनभूत' की रिलीज डेट तय

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी हॉरर -कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है । इसकी जानकारी अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा-'फोनभूत की दुनिया में आपका स्वागत है। आ रहे हैं 7 अक्टूबर,2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।

hhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhjjjjjj

गौरतलब है कि इस फिल्म को मेकर्स पिछले साल ही रिलीज करना चाहते थे, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण फिल्म को समय पर रिलीज नहीं किया जा सका था। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म को इस साल अक्टूबर में रिलीज करने का फैसला लिया है।

'फोन भूत' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक्शन का भी तड़का होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी एक ऐसी दुकान की होगी, जहां भूतों से जुड़ी हर समस्या को रोका जाता है। फिल्म में सिद्धांत और ईशान दोनों भूत पकड़ने वाले का किरदार निभाएंगे। दोनों के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से तीनों मुख्य कलाकार पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER