भष्ट्राचार की भेंट चढ़ी सड़क: मोतिहारी में बारिश का ‘बहा’व नहीं झेल पाया दो वर्ष पहले बनी सड़क, आवागमन बंद

भष्ट्राचार की भेंट चढ़ी सड़क: मोतिहारी में बारिश का ‘बहा’व नहीं झेल पाया दो वर्ष पहले बनी सड़क, आवागमन बंद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

विजय कुमार, रामगढ़वा (मोतिहारी)। प्रखंड मुख्यालय से जोड़ने वाली एक मात्र मुख्य सड़क (पिपरपाती चौक के समीप) बुधवार को तेज बारिश में बह गई। इससे सड़क संपर्क भंग हो गया। निर्माण कार्य के दो वर्ष में सड़क ध्वस्त होने से संवेदक की कार्यशैली पर सवाल भी उठ रहा।

 

21

 

ग्रामीण तौहिद आलम, मास्टर शिबली, नफीस रहमान, ब्रजकिशोर यादव आदि ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क का निर्माण दो वर्ष पहले हुआ था। संवेदक ने कार्य में अनियमितता बरती।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम लगातार हो रही बारिश से सड़क में भरी गई मिट्‌टी, जीएसपी व कालीकरण की गिट्‌टी तक उखड़ गई और धीरे-धीरे सड़क धंस गया। सड़क पर 15 फिट गहरा गड्‌ढ़ा में तब्दील हो गया है।

 

इससे चार पहिया वाहन समेत दो पहिया व राहगीरों को आने-जाने का रास्ता पूरी तरह से बंद है। ग्रामीणों ने बताया कि इसकी सूचना रामगढ़वा बीडीओ सीओ को दे दी गई है।

इधर, युवकों ने सिकरहना नदी किनारे अवस्थित कैसर हिंद बांध पर रखे मिट्टी भरे बैग को ट्रैक्टर पर लाद कर लांए और ध्वस्त हुए सड़क की भराई करने लगे।

 

इसलिए कि आवागमन चालू हो जाए। सीओ मणिभूषण कुमार ने बताया कि सूचना मिली है। मरम्मति कार्य कराकर जल्द ध्वस्त सड़क से परिचालन शुरू करा लिया जाएगा।

                                                                    

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER