मोतिहारी में गड्‌ढे में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, घर में मचा कोहराम 

आदापुर (मोतिहारी)। थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलवा गांव के पोखरा टोला में गड्‌ढा में गिरने से दो बच्चे की मौत हो गई। दोनों नगीना मंडल के पुत्र आदित्य कुमार (13) व अमित कुमार (10) वर्ष थे। मिली जानकारी के अनुसार, गांव के लोग मिट्‌टी की खुदाई कर अपना घर भरा था, उसी गड्‌ढ़े में गिरने से दोनों बच्चों की मौत हो गई।

2ृ

 

मिली जानकारी के अनुसार, अगल बगल में घर बना रहे लोगों ने खेतों से जेसीबी से मिट्टी खुदाई कर घर भरा था। उसी गड्ढे में गिरने से दोनो बच्चे की मौत हो गई। बारिश होने से खेत गड्डा पानी से बराबर था। दोनो बच्चे अईठा चुनते-चुनते गड्ढे के किनारे पहुंच गए। पानी होने से खेतो में गड्ढे होने का पता नहीं चला और दोनों का पांव फिसल गया।

 

दोनों बच्चों की दम घुटने से मौत की बात बताई जा रही। डूबने की सूचना परिजनों पुलिस को सूचना देकर मृतक बच्चे के शव को ग्रामीणों के सहयोग से  निकाला गया। पुलिस ने दोनों बच्चे के शव का पचनामा बनाकर पोष्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल मोतिहारी भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि दोनों बच्चों की खेत में अइठा चुनने के दौरान गड्ढे में डूबने से मौत हुई है।

 

कौन कलवा घेरलक हो राम…
बच्चे के देखकर परिजनों का रो-रो कर  बुरा हाल है। मृतक की मां लालसा देवी, दादा गिरधारी मंडल का रो-रो कर बुरा हाल है। रोते-रोते दोनों के आंखों की आंसू सुख गया है। कौन कलवा घेरलक हो राम, हमरा से कुछो ना कहलक हमर बाबू…।

 

कहकर बेहोश हो जा रही है। घटना की सूचना पर जिला परिषद पति रमेश सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि मृतक के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। पीड़ित परिवारों को सरकारी स्तर से कोई सहयोग नही मिला है। सीओ संजय कुमार झा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। सरकारी नियमानुसार पीड़ित परिवार को सहयोग किया जाएगा।

 

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER