भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के सपोर्ट स्टॉफ के सदस्य पर खिलाड़ी के साथ दुर्व्यवहार का आरोप, जांच शुरू

भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के सपोर्ट स्टॉफ के सदस्य पर खिलाड़ी के साथ दुर्व्यवहार का आरोप, जांच शुरू

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

नई दिल्ली। इस साल के अंत में फीफा अंडर-17 विश्व कप में खेलने की तैयारी कर रही भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के सपोर्ट स्टॉफ के एक सदस्य को एक खिलाड़ी के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए यूरोप के दौरे से भारत वापस भेज दिया गया है। हालांकि सदस्य ने इस मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है, लेकिन नाबालिग फुटबॉलर के मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक तस्वीरें और चैट पाए गए थे।

india u_17 womens football team_675

एक रिपोर्ट के अनुसार अंडर-17 टीम के पिछले बैच के सदस्यों द्वारा भी उक्त सदस्य के खिलाफ इसी तरह के कदाचार की मौखिक शिकायतें दर्ज कराई गई थीं।

वहीं, इस पूरे मामले पर अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (एआईएफएफ) ने इस पूरे मामले पर अपना स्पष्टीकरण दिया है।

एआईएफएफ ने एक आधिकारिक बयान में कहा, वर्तमान में यूरोप दौरे पर गई अंडर-17 महिला टीम में दुराचार के घटना की सूचना मिली है। एआईएफएफ अनुशासनहीनता पर जीरो टॉलरेंस की नीति का पालन करता है।

प्रारंभिक कार्रवाई के रूप में, फेडरेशन ने आगे की जांच लंबित व्यक्ति को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। एआईएफएफ ने संबंधित व्यक्ति को टीम के साथ सभी संपर्क बंद करने, तुरंत भारत लौटने और उसके आने पर आगे की जांच के लिए उपस्थित रहने के लिए कहा है।

बता दें कि भारत पिछले हफ्ते चार देशों के अंडर-17 टूर्नामेंट में इटली से 0-7, चिली से 1-3 और मैक्सिको से 0-2 से हार गया था। वे इस साल के अंत में फीफा अंडर -17 विश्व कप की तैयारी के तहत नॉर्वे का दौरा करेंगे, जहां उन्हें ग्रुप ए में ब्राजील, यूएसए और मोरक्को के साथ रखा गया है।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER