कन्हैयालाल हत्याकांड : दोनों आरोपित अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट

उदयपुर। उदयपुर में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले कन्हैयालाल तेली की निर्मम हत्या और हत्या के बाद प्रधानमंत्री मोदी तक को चुनौती देने का वीडियो वायरल करने के मामले में दोनों आरोपितों रियाज और गौस मोहम्मद को गुरुवार की देर रात अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया। शाम को अदालत ने आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए थे।

udaipur kanhaiya murder case 300622_a n_892

शुक्रवार सुबह उनका मेडिकल कराया गया। बताया गया है कि इन्हें राजस्थान में ही रखा जाएगा। इन्हें एनआईए ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ के लिए जयपुर ले जा सकती है। इस हत्याकांड में पुलिस की शर्मनाक लापरवाही सामने आने के बाद उदयपुर के एसपी मनोज कुमार और आईजी हिंगलाज दान को हटा दिया गया है।

सबंधित धानमण्डी थाने के एएसआई भंवरलाल और एसएचओ गोविन्द सिंह को पहले ही निलम्बित किया जा चुका है।

राजस्थान पुलिस की विशेष टीम ने गुरुवार को उदयपुर शहर के समीपवर्ती सापेटिया गांव में भी छापा मारा था। आरोपितों ने यहीं से वीडियो वायरल किए थे। एसआईटी ने एसके इंजीनियरिंग नाम के इस वर्कशॉप को सील कर दिया। फिलहाल वर्कशॉप के मालिक शोयेब के पकड़े जाने की कोई जानकारी नहीं है।

छापा कार्रवाई के दौरान वारदात में प्रयुक्त हथियार यहां से बरामद हुए हैं। हत्या में शामिल एक आरोपित रियाज का भीलवाड़ा जिले के आसींद से संबंध है। रियाज का जन्म आसींद में हुआ था, लेकिन वर्ष 2001 में शादी के बाद से ही वह उदयपुर में रह रहा था।

 

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER