एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा

एजबेस्टन। भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पहली पारी में सात विकेट पर 338 रन बना लिए हैं। क्रिज पर रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी डटे हैं।

pant 2_405

जडेजा 83 रन पर नाबाद हैं। मुकाबले में पहले ही दिन ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया। उन्होंने 111 गेंदों पर 146 रनों की शानदार पारी खेली। एक वक्त में भारत ने 98 रन पर पांच विकेट खो दिए थे।

लेकिन, पंत ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर तेजी से रन बनाकर भारत को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला। दोनों ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 222 रन की साझेदारी की।

पंत ने इस दौरान टेस्ट करियर का पांचवां शतक लगाया। पंत 111 गेंद पर 146 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, तब तक पंत भारतीय टीम का आंकड़ा 300 के पार पहुंचा गया था।

इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत की इस शानदार पारी को देखकर हर कोई उनकी बल्लेबाजी का कायल हो गया। पंत ने अपनी तुफानी बल्लेबाजी से क्रिकेट जगत के दिग्गजों का दिल जीत लिया।

पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह तक ने उनकी तारीफ की है।

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER