मोतिहारी में प्रेमी के साथ भागी तीन बच्चों की मां कोर्ट में हुई पेश, कहा- वह अपने प्रेमी के साथ रहेगी और खुश रहेगी, सौतन ने किया स्वागत

मोतिहारी में प्रेमी के साथ भागी तीन बच्चों की मां कोर्ट में हुई पेश, कहा- वह अपने प्रेमी के साथ रहेगी और खुश रहेगी, सौतन ने किया स्वागत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। शहर के सटे मजुराहां में प्रेमी के साथ भागी महिला को पुलिस ने बरामद कर लिया।

download 213

शत्रुध्न पासवान की पत्नी सोना देवी अपने प्रेमी के साथ 10 दिन पूर्व फरार हो गई थी। मंगलवार को कोर्ट में पेश हुई सोना देवी ने बड़ा बयान दिया।

बताया जाता है कि महिला का पति ने रघुनाथपुर ओपी थाना में आवेदन देकर प्रेमी भाभीखान राम सहित अन्य पर उसकी पत्नी का अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने दो दिन पूर्व पति को बरामद कर लिया।

जबकि, सोमवार को प्रेमिका की बरामदगी हुई। मंगलवार को कोर्ट में पेश हुई सोना देवी ने कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने प्रेमी के साथ घर से भागी थी। अब वह प्रेमी के साथ रहेगी और खुश रहेगी।

कोर्ट ने कहा कि सोना देवी स्वेच्छा से जहां जाना चाहती है, वहां जाए। इधर, बताया जाता है कि प्रेमी की मां ने भी कहा कि सोना को घर आने पर खुशी जाहिर की। कहा-अब हमें दो पतोहु हो गई है।

सब एक साथ रहेंगे। वहीं सोना देवी की सौतन ने भी उसके नए घर आने पर स्वागत किया है। बताया जाता है कि मजुराहां काली माई स्थान के समीप शत्रुध्न पासवान की पत्नी सोना देवी का चक्कर पड़ोसी भाभिखान राम के साथ चल रहा था।

करीब 10 दिन पूर्व  सोना अपने तीन बच्चो व पति को छोड़ प्रेमी भाभिखान राम के साथ घर से भाग गई थी। इधर, शत्रुध्न पासवान ने रघुनाथपुर ओपी में आवेदन देकर अपनी पत्नी के अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था। इसमें उसने प्रेमी सहित अन्य को आरोपित किया था।

पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित भभिखन को दो दिन पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोमवार को सोना देवी को बरामद कर लिया गया। मंगलवार को कोर्ट में सोना ने कहा कि वह अपने प्रेमी भभिखन के साथ गई थी।

उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। कोर्ट के आदेश से पुलिस ने उसे मुक्त कर दिया।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER