रामजानकी मंदिर के पुजारी हत्याकांड का पुलिस ने 18 घंटे में कर लिया उद्भेदन

रामजानकी मंदिर के पुजारी हत्याकांड का पुलिस ने 18 घंटे में कर लिया उद्भेदन

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

बेतिया। गोपालपुर थाना अन्तर्गत ग्राम बकुलहर स्थित राम जानकी मंदिर के पुजारी पुजारी रूदल साह उर्फ रूदल वर्णवाल की गला रेत कर हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है।

45fc22a8-5bae-4a6f-a526-2dde2904e098

 

मामले में पुलिस ने पिपरा थाना  के चनपटिया निवासी अपराधी 22 वर्षीय अच्छेलाल कुमार को गिरफ्तार किया है।

 

बताया जाता है कि अपराधी द्वारा पूजारी के सिर को काट कर धड़ को मठ में ही छोड़ दिया गया था और सिर को चनपटिया थाना अन्तर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया गया था। काली मंदिर प्रथम घटना स्थल मठ से लगभग 2 किमी की दूरी पर है।

 

गोपालपुर थानाध्यक्ष एवं चनपटिया थानाध्यक्ष द्वारा हत्या की सूचना मिलते ही मृतक पुजारी के सिर को अविलंब बरामद कर बकुलहर स्थित घटनास्थल पर लाया गया एवं घटनास्थल से अपराधी द्वारा प्रयुक्त हसुआ एवं चप्पल को बरामद किया गया।

 

चूंकि मठ के पुजारी की हत्या एक गंभीर एवं संवेदनशील घटना थी। इसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। घटनास्थल पर श्वान दस्ता को भी भेजा गया।

 

टीम ने 18 घंटे के अंदर वैज्ञानिक अनुसंधान एवं सूचना संकलन करते हुए काफी कुशलता से घटना में संलिप्त अपराधी अच्छेलाल साह को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया।

 

उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार एवं घटना के समय पहने गए खुन लगे कपड़ा को भी बरामद कर लिया गया है।

 

छापेमारी दल में अनुमंडल पदाधिकारी सदर मुकल परिमल पांडेय, मुनीर आलम, राजरूप राय, मनीष कुमार, विकास कुमार तिवारी, अनुज कुमार पांडेय, राजीव कुमार रजक, विपिन कुमार, दीपनारायण प्रसाद, चालक रोहित कुमार आदि थे।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER