हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को जान से मारने की धमकी

हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को जान से मारने की धमकी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

न्यूयार्क। भारतीय मूल के लेखक और उपन्यासकार सलमान रुश्दी पर हमले की निंदा करने वाली उपन्यासकार हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को जान से मारने की धमकी मिली है।

jkrauling_32

 

57 वर्षीय राउलिंग ने ट्विटर पर एक यूजर के धमकी भरे संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया है। राउलिंग ने रुश्दी को चाकू मारने की घटना पर कहा था कि वह दुखी हैं। उम्मीद है कि उपन्यासकार जल्द ठीक हो जाएंगे।

 

इसके जवाब में इस यूजर ने लिखा है- चिंता मत करो। अगला नंबर आपका है। उसने यह भी लिखा है कि यह शिया योद्धा और क्रांतिकारी है।

 

जिस ट्विटर हैंडल ने राउलिंग को मौत की धमकी दी है, उसने न्यू जर्सी के हमलावर हादी मटर की भी प्रशंसा की है। मटर ने शुक्रवार को पश्चिमी न्यूयॉर्क में एक साहित्यिक कार्यक्रम के दौरान रुश्दी पर चाकू से हमला किया था।

 

इस धमकी के बाद राउलिंग के समर्थन में कई लोगों ने ट्वीट किया है। इसके बाद स्क्रीनशॉट साझा करते हुए राउलिंग ने लिखा कि आप लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया। धमकी मिलने के बाद राउलिंग ने ट्विटर को भी आड़े हाथों लिया।

 

उन्होंने ट्विटर को टैग करते हुए लिखा कि यह आपकी गाइडलाइंस हैं न ? इसके बाद उन्होंने हिंसा और आतंकवाद पर ट्विटर की गाइडलाइंस को भी साझा किया।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER