पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर ने बड़ा खुलासा किया है। 2011 आईपीएल सीजन के दौरान राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी के मालिकों में से एक ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

 

ross t_523

 

टेलर ने अपनी नई आत्मकथा 'रॉस टेलर: ब्लैक एंड व्हाइट' में यह चौंकाने वाला खुलासा किया। कहा कि यह घटना आरआर (राजस्थान रॉयल्स) को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब

(अब पंजाब किंग्स) के खिलाफ हारने के बाद हुई थी।

 

टेलर ने अपनी किताब में लिखा है कि 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैं डक पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गया था और हम मैच हार गए थे।

 

बाद में टीम, सहयोगी स्टाफ और प्रबंधन होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर बार में थे। लिज हर्ले, शेन वार्न के साथ वहां थी। रॉयल्स के मालिकों में से एक ने मुझसे कहा कि 'रॉस, हमने आपको डक पर आउट होने के लिए एक मिलियन डॉलर का भुगतान नहीं किया और मुझे तीन या चार बार चेहरे पर थप्पड़ मारा। 

 

टेलर ने आगे लिखा कि वे जोरदार थप्पड़ नहीं थे, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह पूरी तरह से नाटक-अभिनय था। उन परिस्थितियों में मैं इसे मुद्दा नहीं बनाने जा रहा था। लेकिन मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि यह कई पेशेवर खेल वातावरण में हो रहा है।

 

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ने 2008 से 2010 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला और फिर 2011 में आरआर का प्रतिनिधित्व किया। इसके बाद उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स और पुणे वॉरियर्स इंडिया के लिए तीन और सीजन खेले।

 

इससे पहले टेलर ने खुलासा किया कि वह सोलह साल के अपने करियर के दौरान न्यूजीलैंड के ड्रेसिंग रूम में टीम के साथियों और कर्मचारियों की नस्लीय टिप्पणियों से आहत थे।

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

किशोर न्याय बोर्ड में अफरा –तफरी, न्यायाधीश एवं अधिवक्ता के बीच तू-तू मै-मै किशोर न्याय बोर्ड में अफरा –तफरी, न्यायाधीश एवं अधिवक्ता के बीच तू-तू मै-मै
घटना के वक्त दो दर्जन से अधिक अधिवक्ता एवं आम लोग कोर्ट में उपस्थित थे, जब मोतिहारी बार के एक...
खुलासा: मोतिहारी में लड़की से पहले बनाया संबंध, शादी का दबाव बनाने लगी, तो चाकू मारकर कर दी हत्या
आदमखोर बाघ का फिर हमला, खेत में काम कर रही पत्नी से छीन ले गया उसका पति
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सएल का टीजर जारी
बारिश का कहर, दीवार गिरने से सात मासूम सहित दस की मौत
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में एचडीएफसी के सीएसपी में लूट, सीसीटीवी में कैद हुई अपराधियों की तस्वीर
प्रीति राय और आस्था का देवी भक्ति गीत ' आंसूआ के धार' रिलीज

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER