टली वारदात: मोतिहारी में पीएनबी बैंक से रूपए लूटकर भाग रहे दो अपराधियों को दबोचा, 15 लाख बरामद

टली वारदात: मोतिहारी में पीएनबी बैंक से रूपए लूटकर भाग रहे दो अपराधियों को दबोचा, 15 लाख बरामद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। पहाड़पुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सटहा चौक स्थित पीएनबी बैंक से 15 लाख रूपए लूट कर भाग रहे दो अपराधियों को पकड़ लिया गया। घटना गुरूवार की दोपहर की है।

42

मिली जानकारी के अनुसार, दो बाइक सवार हथियारबंद अपराधी बैंक में घुसे। इसके बाद हथियार का भय दिखाकर रूपए लूटने लगे। अपराधियों ने 15 लाख रूपए लूट ली।

कैशियर रतन लाल से रूपए लूटने के बाद जैसे ही अपराधी बैंक परिसर से बाहर निकलें। बैंक मैनेजर अभिषेक प्रियदर्शी आदि बैंक कर्मी ने अपराधियों का पीछा किया। इस कड़ी में एक अपराधी को पकड़ लिया गया।

जबकि, दूसरा अपराधी स्थिति भाप भाग निकला। बैंक कर्मियों ने घटना की सूचना एसडीपीओ, अरेराज रंजन कुमार को दी। अविलंब एसडीपी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। इस बीच ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक अपराधी गन्ने के खेत में छिपा है।

इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और गन्ने के खेत में छिपे अपराधी को पकड़ लिया गया। वहीं उसके पास से 15 लाख रूपए बरामद हुए। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने अपराधी को जमकर पिटाई की।

76

बैंक मैनेजर अभिषेक प्रियदर्शी, रतन लाल, राजेश चौरसिया, मुकेश कुमार, रवि कुमार आदि बैंक कर्मियों की तत्परता से लूट की बड़ी घटना टली। अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है। फिलहाल अपराधियों के नाम का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है।

54

इधर, घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस कप्तान डॉ कुमार आशीष ने बैंक कर्मियों से मामले को लेकर पूछताछ की। अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार द्वारा बताया गया कि बैंक कर्मियों ने हिम्मत दिखाया और एक अपराधी को पकड़ लिया।

जबकि, दूसरा अपराधी को गन्ने के खेत से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से बैंक लूट के 15 लाख रूपए बरामद हुए हैं। दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER