फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, जानिए क्या कहा

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, जानिए क्या कहा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बीते दिन रिलीज हो गई है। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

7_214

इस बीच अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने 'ब्रह्मास्त्र' पर जमकर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्रह्मास्त्र के नेगेटिव रिव्यू शेयर करते हुए लिखा- ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं।

करण जौहर हर शो में लोगों को ये कहने के लिए मजबूर करते हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर बेस्ट एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस हैं। धीरे-धीरे वे इस बात पर विश्वास भी करने लगे हैं।

इस फिल्म का 600 करोड़ का बजट और क्या बताता है, एक डायरेक्टर जिसने अपनी जिंदगी में कोई अच्छी फिल्म नहीं बनाई।

इस फिल्म को फंड करने के लिए फॉक्स स्टूडियो को खुद को बेचना पड़ा। और कितने स्टूडियो इन फिल्मों की वजह से बंद होंगे।

कंगना ने अपनी अगली स्टोरी में लिखा- जो लोग भी अयान मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए। उन्होंने इस फिल्म को बनाने में 12 साल लगा दिए, 14 डीओपी बदले,  400 से ज्यादा दिन फिल्म शूट की

85 असिस्टेंट डायरेक्टर बदले और 600 करोड़ फूंक दिए। साथ ही आखिरी समय पर फिल्म का नाम बदलने पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाई।

इस तरह के मौकापरस्त लोग, ऐसी रचनात्मकता से वंचित लोग, सफलता के भूखे लोगों को अगर जीनियस कहा जाए तो ये एक सोची-समझी स्ट्रेटजी है, दिन को रात और रात को दिन कहना।

कंगना रनौत यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा-'करण जौहर जैसे लोगों से सवाल पूछा जाना चाहिए कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा सभी की सेक्स लाइफ में क्यों इंटरेस्टिड रहते हैं। 

उन्होंने ये स्वीकार किया है कि वह रिव्यू, स्टार और झूठे कलेक्शन नंबर खरीदते हैं। वे एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते हैं।

सोशल मीडिया पर कंगना ये सारे पोस्ट वायरल हो रहे हैं। यूजर्स इन पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER