प्रेमिका को पराए मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख सिरफिरे प्रेमी ने कर दी हत्या

प्रेमिका को पराए मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख सिरफिरे प्रेमी ने कर दी हत्या

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

रायगढ़। अतरमुड़ा के माझापारा में जमींदोज लाश मिलने की गुत्थी को पुलिस ने आखिरकार सुलझा लिया है।

 20dl_m_7_20092022_1

दरअसल, प्रेमिका को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बौखलाए प्रेमी ने जघन्य हत्या के बाद लाश को घर के आंगन में दफना दिया और फरार हो गया।

 

लैलूंगा और चक्रधर नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने कुनकुरी जाकर लोटापानी जंगल के एक मकान में छिपे आरोपित को धर दबोचा है।

 

शहर के मेडिकल कॉलेज रोड में अतरमुड़ा स्थित माझा पारा में रहने वाले अजय उर्फ खगेश्वर यादव के घर के पीछे आंगन में उसकी प्रेमिका कांति यादव पति हेमन्त यादव (42 वर्ष) की जमीन में दफन लाश मिलने के मामले का सस्पेंस खत्म हो गया है।

 

चूंकि, वारदात के बाद से अजय यादव फरार था, इसलिए पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा ने इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश करने के लिए प्रभारी सीएसपी दीपक मिश्रा को निर्देश दिए।

 

ऐसे में चक्रधर नगर थाना प्रभारी की मदद से पुलिस की दो टीम का गठन किया गया। टीम में चक्रधर नगर के प्रधान आरक्षक सतीश पाठक के साथ आरक्षक संदीप मिश्रा, शैलेन्द्र पैकरा, हेमप्रकाश को शामिल किया गया, जो लैलूंगा के उपनिरीक्षक बलदेव सिंह पैकरा और उनके साथी आरक्षक हेलारियुस तिर्की तथा राजू तिग्गा के साथ जशपुर रवाना हुए।

 

अजय यादव मूलत: कुनकुरी के ग्राम लोटापानी का रहने वाला था, इसलिए पुलिस टीम कुनकुरी गई और वहां के थाना प्रभारी भास्कर शर्मा को घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए मदद की मांग की। रायगढ़ से पुलिस टीम को आए देख कुनकुरी पुलिस ने भरपूर सहायता की। यही वजह रही कि अजय अंतत: पकड़ा गया।

 

इस मामले में सीएसपी दीपक मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि कांति यादव की जमीन में दफन लाश बरामद होने के मामले में पुलिस ने उसके साथ रहने वाले फरार अजय यादव को कुनकुरी में धर दबोचा है।

 

आरोपित ने अपराध भी कबूल लिया है। आरोपित को कुनकुरी से रायगढ़ लाया गया है। पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER