जीजा ने साली से किया कोर्ट मैरिज, पत्नी को बोला तलाक….तलाक….तलाक….

जीजा ने साली से किया कोर्ट मैरिज, पत्नी को बोला तलाक….तलाक….तलाक….

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नोएडा। ग्रेटर नोएडा दनकौर की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी पति ने उसकी बहन को झांसे में लेकर उसे कोर्ट मैरिज कर ली। महिला ने कोर्ट मैरिज का विरोध किया तो आरोपी पति ने पहले उसे घर से निकाल दिया […]

नोएडा। ग्रेटर नोएडा दनकौर की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी पति ने उसकी बहन को झांसे में लेकर उसे कोर्ट मैरिज कर ली। महिला ने कोर्ट मैरिज का विरोध किया तो आरोपी पति ने पहले उसे घर से निकाल दिया और फिर फोन पर तीन तलाक दे दिया।

महिला और उसकी बहन ने आरोपी के खिलाफ एसपी से शिकायत की है। एसपी ने दनकौर कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं। दनकौर कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाली एक युवती का निकाह दस साल पहले बुलंदशहर के एक गांव में रहने वाले युवक से हुआ था। महिला को तीन बच्चे हैं। महिला का आरोप है कि करीब दो साल पहले उसकी बहन उससे मिलने उसकी ससुराल आई थी। आरोप है कि उसका पति उसकी बहन को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां गाजियाबाद में पहुंचकर आरोपी पति ने उसकी बहन से कोर्ट मैरिज कर ली। आरोपी ने उसकी बहन को जान से मारने की धमकी दी कि यह बात किसी को नहीं बताना।

यह बात किसी तरह आरोपी की पत्नी को पता चली तो उसने पति की इस हरकत का विरोध किया। जिसके बाद युवती ने कोर्ट मैरिज के रजिस्ट्रेशन को रद्द करवा दिया। जिससे गुस्साए आरोपी पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। वह धमकी देता है कि उसने उसे उसकी प्रेमिका से दूर कर दिया है। आरोपी पति ने मारपीट कर अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER