मुंबई के नागपाड़ा में दो मंजिली इमारत गिरी, 3 लोग मलबे में दबे

मुंबई के नागपाड़ा में दो मंजिली इमारत गिरी, 3 लोग मलबे में दबे

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। मुंबई के नागपाड़ा इलाके मेंगुरुवार को तकरीबन 3 बजे दो मंजिली सुलेमान बिल्डिंग अचानक गिर गई। बिल्डिंग के मलबे में तीन लोगों के दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटनास्थल पर तत्काल फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे हैं और मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया है। घटनास्थल पर गृहनिर्माण मंत्री […]
मुंबई। मुंबई के नागपाड़ा इलाके मेंगुरुवार को तकरीबन 3 बजे दो मंजिली सुलेमान बिल्डिंग अचानक गिर गई। बिल्डिंग के मलबे में तीन लोगों के दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटनास्थल पर तत्काल फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे हैं और मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया है। घटनास्थल पर गृहनिर्माण मंत्री जीतेंद्र आव्हाड व महापौर किशोरी पेडणेकर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य का जायजा लिया। 
जीतेंद्र आव्हाड ने पत्रकारों को बताया कि नागपाड़ा में रहमान इस्टेट में सुलेमान बिल्डिंग को तीन साल पहले खाली करवाया गया था। इस बिल्डिंग के पुनर्निर्माण का काम सिरसेवाला बिल्डर को दिया गया था लेकिन अभी बिल्डर ने काम शुरू नहीं किया था। आव्हाड ने बताया कि मलबे में दो-तीन लोगों के दबे होने की प्राथमिक जानकारी मिली है। फायर ब्रिगेड के जवान इन लोगों को मलबे से निकालने का प्रयास कर रहे हैं।  

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER