सीबीआई सरकार के हाथ की कठपुतली, चुनावी हथियार के रूप में हो रहा इस्तेमाल : कांग्रेस

सीबीआई सरकार के हाथ की कठपुतली, चुनावी हथियार के रूप में हो रहा इस्तेमाल : कांग्रेस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और उनके भाई डीके सुरेश के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि सीबीआई सरकार के हाथों की कठपुतली है, जिसका इस्तेमाल चुनावी हथियार के रूप में किया जा रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह […]

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार और उनके भाई डीके सुरेश के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि सीबीआई सरकार के हाथों की कठपुतली है, जिसका इस्तेमाल चुनावी हथियार के रूप में किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सीबीआई की छापेमारी पर सरकार को निशाने पर लेते हुए सोमवार को कहा कि यह जांच एजेंसी मोदी-येदियुरप्पा के हाथों की कठपुतली है। हालांकि उन्होंने यह साफ किया कि कांग्रेस पार्टी इससे डरने वाली नहीं है। यह सब चुनावी हथकंडे हैं, जिसे भाजपा सरकार चुनाव नजदीक आते देख अपनाती रहती है… अब सभी दल इसके आदि हो गए हैं।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि ‘डराने और साजिश का खेल करके मोदी और येदुरप्पा द्वारा सीबीआई को कठपुतली की तरह इस्तेमाल करके डीके शिवकुमार की जगहों पर छापेमारी की जा रही है, इससे हम नहीं डरेंगे। सीबीआई को येदियुरप्पा सरकार में भ्रष्टाचार की परतों का पता लगाना चाहिए लेकिन ‘रेड राज’ उनकी एक मात्र कुटिल चाल है।’

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी और येदियुरप्पा की यह ‘कुटिल कोशिश’ सिर्फ कांग्रेस पार्टी के लोगों के लड़ने के संकल्प को मजबूत करेगी और भाजपा के कुप्रबंधन को सबके सामने लाएगी। वहीं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कांग्रेस नेता के ठिकानों पर सीबीआई रेड को भाजपा की बदले की राजनीति बताया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा हमेशा से बदले की राजनीति और लोगों को गुमराह करने की कोशिश करती रही है। डीके शिवकुमार के घर सीबीआई की छापेमारी उप चुनाव की तैयारियों में अड़चन पैदा करने की एक कोशिश है। भाजपा के इस कदम की जितनी निंदा की जाए कम है।

उल्लेखनीय है कि डीके शिवकुमार के 14 ठिकानों पर हुई इस छापेमारी में सीबीआई को अबतक 50 लाख रुपये कैश मिले हैं। यह रेड डीके शिवकुमार के साथ ही उनके भाई डीके सुरेश के ठिकानों पर हुई। वह कर्नाटक से सांसद भी हैं। जानकारी के अनुसार सीबीआई की छापेमारी कर्नाटक में नौ ठिकानों, दिल्ली में चार और एक मुंबई में चल रही है। सीबीआई की यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति का मामला में हो रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER