राहुल की चेतावनी को मोदी-शाह ने अनसुना कर दिया: दिग्विजय

राहुल की चेतावनी को मोदी-शाह ने अनसुना कर दिया: दिग्विजय

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
  भोपाल। एक तरफ जहां सारी दुनिया कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए भारत सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की सराहना कर रही है, वहीं दिग्विजय सिंह जैसे कांग्रेस के नेता इसमें भी नुक्श ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। दिग्विजयसिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ने सरकार को कोरोना वायरस के खतरों के […]

 
भोपाल। एक तरफ जहां सारी दुनिया कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए भारत सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की सराहना कर रही है, वहीं दिग्विजय सिंह जैसे कांग्रेस के नेता इसमें भी नुक्श ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। दिग्विजयसिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ने सरकार को कोरोना वायरस के खतरों के प्रति चेताया था, लेकिन मोदी-शाह ने उसे अनसुना कर दिया और ट्रंप के स्वागत में व्यस्त रहे।
 
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने सोमवार को ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर कोरोना वायरस के खतरों के प्रति लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ही वह अकेले व्यक्ति थे, जिन्होंने मोदी-शाह सरकार को कोरोना वायरस की आने वाली सुनामी की अग्रिम चेतावनी दी थी। उन्होंने हमारी कमजोर अर्थव्यवस्था और एमएसएमई तथा रोजनदारी पर काम करने वाले लोगों पर इसके दुष्प्रभाव के बारे में भी सरकार को चेताया था। लेकिन मोदी-शाह ने उनकी चेतावनी को अनसुना कर दिया। ये लोग ट्रंप का स्वागत करने और कांग्रेस की एक सरकार को अपदस्थ करने में व्यस्त रहे।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER