सुदीप त्यागी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

सुदीप त्यागी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। त्यागी ने भारत के लिए चार एकदिवसीय और एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला हैं।  संन्यास लेने की घोषणा करते हुए 33 वर्षीय त्यागी ने कहा कि देश के लिए खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है और उन्होंने अपना […]

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। त्यागी ने भारत के लिए चार एकदिवसीय और एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला हैं। 

संन्यास लेने की घोषणा करते हुए 33 वर्षीय त्यागी ने कहा कि देश के लिए खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है और उन्होंने अपना यह सपना पूरा किया है। 
त्यागी ने ट्वीट किया, “मैं आप में से हर एक का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिसने मेरा समर्थन किया है। मैंने देश का प्रतिनिधित्व करने के अपने सपने को पूरा किया है। भारतीय टीम की जर्सी पहनना एक सपना है जो मैंने जीया। मैं अब क्रिकेट के सभी प्रारूपों से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करता हूं। मैं अन्य तरीकों से इस खेल से जुड़ा रखूंगा।” 
 उन्होंने कहा,”मैं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनके नेतृत्व में मैंने अपना पहला एकदिवसीय मैच खेला। मैं अपने रोल मॉडल मोहम्मद कैफ, सुरेश रैना, आरपी सिंह का भी शुक्रिया अदा करता हूं, जिनके साथ मुझे यूपीसीए के लिए अपना करियर शुरू करने का मौका मिला। इसके अलावा मैं मेरे पहले कोच वत्स सर जो मेरा आधार थे और मेरे पहले रणजी ट्रॉफी कोच ज्ञानेंद्र पांडे का भी शुक्रिया अदा करता हूं।” 
पूर्व तेज गेंदबाज त्यागी ने इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई), उनके कोच और सहयोगी स्टाफ को भी धन्यवाद दिया। त्यागी ने कहा, “मैं हर एक बीसीसीआई अधिकारी, मेरे कोच, टीम के साथी, टीम प्रबंधन और सहयोगी स्टाफ का शुक्रिया अदा करता हूं।” 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER