भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए रिचर्डसन, टाय को किया गया शामिल

भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हुए रिचर्डसन, टाय को किया गया शामिल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने  भारत के खिलाफ होने वाली वन डे और टी 20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। रिचर्डसन की जगह अब एंड्र्यू टाय को टीम में शामिल किया गया है।  रिचर्डसन ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि उनकी पत्नी निकी ने एक बेटे को जन्म दिया […]
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने  भारत के खिलाफ होने वाली वन डे और टी 20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। रिचर्डसन की जगह अब एंड्र्यू टाय को टीम में शामिल किया गया है। 
रिचर्डसन ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि उनकी पत्नी निकी ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद अब वे परिवार के साथ ही समय बिताएंगे।  
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, “केन के लिए यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन चयनकर्ताओं और टीम ने उनका समर्थन किया। टीम में उनकी गैर मौजूदगी खलेगी, लेकिन हम उनके फैसले को समझते हैं।”
रिचर्डसन की जगह लेने वाले टाय ने अबतक ऑस्ट्रेलिया के लिए 7 वन डे और 26 टी-20 मुकाबले खेले हैं। टाय हाल ही में विश्व विजेता इंग्लैंड टीम के खिलाफ मिली सीरीज जीत में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे। 
बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 27 नवंबर को खेला जाएगा। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER