मेलबर्न स्टार्स ने तेज गेंदबाज लियाम हैचर के साथ किया करार

मेलबर्न स्टार्स ने तेज गेंदबाज लियाम हैचर के साथ किया करार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मेलबर्न।  मेलबर्न स्टार्स ने मंगलवार को आगामी बिग बैश लीग (बीबीएल) के दसवें सत्र के लिए तेज गेंदबाज लियाम हैचर के साथ करार किया है। इसके अलावा क्लब ने बीबीएल 11 सीजन तक के लिए बल्लेबाज निक लार्किन और गेंदबाज जैक्सन कोलमैन के साथ भी करार को बढ़ाया है।   24 वर्षीय हैचर वर्तमान में एनएसडब्ल्यू […]

मेलबर्न।  मेलबर्न स्टार्स ने मंगलवार को आगामी बिग बैश लीग (बीबीएल) के दसवें सत्र के लिए तेज गेंदबाज लियाम हैचर के साथ करार किया है। इसके अलावा क्लब ने बीबीएल 11 सीजन तक के लिए बल्लेबाज निक लार्किन और गेंदबाज जैक्सन कोलमैन के साथ भी करार को बढ़ाया है। 

 24 वर्षीय हैचर वर्तमान में एनएसडब्ल्यू ब्लूज़ की टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले वह सिडनी थंडर की टीम का हिस्सा थे। 
हैचर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैं आगामी सीजन से पहले मेलबर्न स्टार्स के साथ जुड़ने के लिए काफी उत्साहित हूं।” 
उन्होंने कहा, “निक लर्किन के माध्यम से मैंने क्लब के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी हैं और कैनबरा में हमारे पहले मैच से पहले खिलाड़ियों और कोचों के साथ बैठक करने का इंतजार कर रहा हूं।” 
मेलबर्न स्टार्स के हेड कोच डेविड हसी ने हैचर के साथ करार का स्वागत किया है। हसी ने कहा, “हम इस सीजन में लियाम के साथ करार को लेकर खुश हैं और वह हमारे गेंदबाजी में और गहराई लाएंगे।”
 हसी ने कहा, “निक लार्किन और जैक्सन कोलमैन क्लब के लिए बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं और हमें खुशी है कि बीबीएल 11 के अंत तक वह हमारे साथ बने रहेंगे। वे दोनों हमारी टीम में एक अलग कौशल लाते हैं।” 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER