सोनिया गांधी ने बिना तैयारी के लॉकडाउन को बताया गलत

सोनिया गांधी ने बिना तैयारी के लॉकडाउन को बताया गलत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
-कोरोना को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, राहुल गांधी एवं अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। बैठक में सोनिया गांधी ने […]


-कोरोना को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, राहुल गांधी एवं अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए। बैठक में सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस से पैदा हुई चुनौतियों पर सभी नेताओं के साथ चर्चा की। सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन जरूरी था लेकिन इसे बिना योजना के लागू किया जाना गलत था। इस कारण लाखों गरीब-मजदूरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि वर्तमान स्थिति में लॉकडाउन से पैदा हुए संकट को मिटाने के लिए जरूरी है कि सरकार एक व्यापक रणनीति बनाए।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने कहा, ‘आज एक अभूतपूर्व स्वास्थ्य और मानवीय संकट के बीच हम मिल रहे हैं। हमारे सामने कठिन चुनौती की भयावहता है लेकिन इससे उबरने के लिए हमारा संकल्प और भी मजबूत होना चाहिए।’  उन्होंने कहा कि कोविड-19 वायरस से लड़ने के लिए निरंतर और विश्वसनीय परीक्षण का कोई विकल्प नहीं है। ऐसे में डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को सभी के समर्थन की आवश्यकता है। पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट (पीपीई) जैसे कि हज़मत सूट, एन-95 मास्क उन्हें युद्धस्तर पर मुहैया कराए जाने चाहिए।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER