‘महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस’ के मालिक टूटू की गोली लगने से मौत, हत्या और आत्म हत्या के बीच अटकी पुलिस

‘महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस’ के मालिक टूटू की गोली लगने से मौत, हत्या और आत्म हत्या के बीच अटकी पुलिस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी। ‘महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस’ के मालिक टूटू उर्फ़ अभिषेक सिंह की गोली लगने से सदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी है। घटना तब घटित हुई जब वो मोतिहारी से कोटवा की ओर स्कार्पियो से जा रहे थे, तभी वे पिपरा कोठी के मठ बनवारी चौक के समीप स्कार्पियो के ड्राइविंग सीट पर गोली से घायल […]

मोतिहारी। ‘महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस’ के मालिक टूटू उर्फ़ अभिषेक सिंह की गोली लगने से सदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी है। घटना तब घटित हुई जब वो मोतिहारी से कोटवा की ओर स्कार्पियो से जा रहे थे, तभी वे पिपरा कोठी के मठ बनवारी चौक के समीप स्कार्पियो के ड्राइविंग सीट पर गोली से घायल पाये गये। टूटू के सर में गोली लगी थी।

पिपरा कोठी के थानाध्यक्ष विक्रांत कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही उनकी टीम घटना स्थल पर पहुंची जहाँ एक स्कॉर्पियो में एक आदमी घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल मणि हॉस्पिटल में लाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि स्कार्पियो के चारों दरवाजे बंद थे और घायल के हांथ में एक पिस्तौल था। मृतक का मोबाइल जप्त कर जाँच की जा रही है।

 पुलिस ने कहा कि मृतक पहाड़पूर के बलुआ गाँव का निवासी बताया जाता है, जो मोतिहारी के अम्बिका नगर में रह रहा था।

घटना के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया।

थाना प्रभारी ने कहा प्रारंभिक अनुसन्धान के बाद यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। इधर सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने कहा कि घटना की जाँच की जा रही है, जाँच के बाद ही कहा जा सकता है कि यह हत्या है या आत्म हत्या।

इधर परिजनों का कहना है कि इनकी पहले से कई लोगों से दुश्मनी भी थी और इनकी हत्या कर अपराधी सुसाइड का रूप देने का प्रयास कर सकते हैं।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER