अर्जेंटीना दौरा  टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा: शर्मिला देवी

अर्जेंटीना दौरा टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा: शर्मिला देवी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड शर्मिला देवी का मानना है कि टीम का हाल ही का अर्जेंटीना दौरा टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा।  अर्जेंटीना दौरे पर दो गोल करने वाली शर्मिला ने कहा, “भारतीय टीम करीब चार साल बाद अर्जेंटीना के खिलाफ खेल रही थी। सीनियर खिलाड़ी, जो […]

नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड शर्मिला देवी का मानना है कि टीम का हाल ही का अर्जेंटीना दौरा टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। 

अर्जेंटीना दौरे पर दो गोल करने वाली शर्मिला ने कहा, “भारतीय टीम करीब चार साल बाद अर्जेंटीना के खिलाफ खेल रही थी। सीनियर खिलाड़ी, जो पहले 2017 में अर्जेंटीना के खिलाफ खेले थे, ने याद किया कि वो कितनी मजबूत टीम है और वहां का दौरा हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है।” 
उन्होंने कहा, “हालांकि हम उनके खिलाफ काफी प्रभावी थे और जीतने के बहुत करीब थे। मैंने महसूस किया कि हमें सर्कल में मौकों को गोल में तब्दील करने पर बहुत अधिक काम करना चाहिए। हम सर्कल में अधिक मौके बना रहे थे, लेकिन उन्हें गोल में तब्दील करने में असमर्थ थे।” 
उन्होंने कहा कि टीम 14 फरवरी से राष्ट्रीय शिविर में लौटने के बाद उन क्षेत्रों पर ध्यान देगी, जिसपर टीम को काम करने की जरूरत है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER