एनजेडसी ने टेस्ट क्रिकेट में टॉम लाथम को कप्तान बनाये जाने सम्बन्धी खबरों का किया खंडन

एनजेडसी ने टेस्ट क्रिकेट में टॉम लाथम को कप्तान बनाये जाने सम्बन्धी खबरों का किया खंडन

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
वेलिंगटन। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि टेस्ट क्रिकेट में केन विलियमसन की जगह टॉम लाथम को न्यूजीलैंड की कप्तानी सौंपी जा सकती है।  बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से हार का सामना करने के बाद विलियमसन की […]

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि टेस्ट क्रिकेट में केन विलियमसन की जगह टॉम लाथम को न्यूजीलैंड की कप्तानी सौंपी जा सकती है। 
 बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से हार का सामना करने के बाद विलियमसन की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे और कुछ लोगों का कहना था कि खेल के तीनों प्रारुप में कप्तानी करने के कारण उनके ऊपर ज्यादा बोझ पर रहा है। 
 न्यूजीलैंड के एक दैनिक समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस खबर का खंडन करते हुए इसे फर्जी बताया है। बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस दावे में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि केन की कप्तानी को खतरा है।
 उल्लेखनीय है कि क्राउड गोज वाइल्ड के प्रसारणकर्ता जेम्स मैक्ओनी ने हाल में दावा किया था कि टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड टॉम लाथम को टेस्ट टीम की कप्तानी बनाना चाहते हैं और उनकी योजना कप्तान बदलने की है। 
 वाइल्ड ने कहा था, केन विलियम्सन की टेस्ट कप्तानी को खतरा है। कोच स्टीड लाथम को टेस्ट कप्तान बनाने के पक्ष में हैं। इससे केन के लिए टी 20 की कप्तानी करना आसान होगा और उन पर वर्कलोड का ज्यादा दबाव भी नहीं पड़ेगा। आस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हार मिलने के बाद में न्यूजीलैंड ने अपने घर में भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीती थी।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER