saran
mani head
nitiraj .
harsh-head
ajay kumar head
sonali header
previous arrow
next arrow
Spread the love
Home State Bihar पत्रकारों को धमकी देना महंगा पड़ा खेसरी लाल यादव को, पंकज ने...

पत्रकारों को धमकी देना महंगा पड़ा खेसरी लाल यादव को, पंकज ने प्राथमिकी दर्ज करने की दिखाई हिम्मत

Spread the love
सागर सूरज
मोतिहारी। अश्लील गानों को लेकर गायक खेसारी लाल यादव के विरुद्ध बीएनम (BNM) का अभियान सफल होता दिख रहा है। एक गीत का विवाद ऐसा बढ़ा कि, उसकी प्रतिक्रिया में दिनारा थाना (Dinara Police Station) क्षेत्र के रहने वाले पंकज कुमार सिंह (Pankaj Kumar Singh) नामक नवोदित कलाकार ने खेसारी को टारगेट करते हुए उन पर गीत गा दिया। इस गीत में निजी तौर पर खेसारी पर प्रहार किया गया था उधर, इस गीत से तिलमिलाए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक तरफ जहां लाइव आकर अपने नाम के गलत इस्तेमाल पर रोष जताया वहीं, उन्होंने धमकी भरे लिहाज में गायक पंकज कुमार सिंह तथा अन्य लोगों को भी चेतावनी दे दी। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति इस तरह का कृत्य करेगा उसके साथ पूरे खानदान को बर्बाद कर देंगे। भले इसके लिए कितने भी रुपये खर्च हो जाएं।
jamal
Lakshya
rc
suman
dr sonali
Harsh Hospital- side
nh
saran-baner
previous arrow
next arrow
दूसरी तरफ खेसारी लाल के समर्थन में उनके गीतकार अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) तथा उनकी टीम ने नवोदित गायक पंकज सिंह को अपने कब्जे में ले लिया और पूरे रास्ते गाड़ी में बैठाकर मारते-पीटते बक्सर (Buxer) स्टेशन रोड स्थित एक निजी ढाबा में पहुंचे तथा वहां भी उनके साथ मारपीट की गयी। इतना ही नहीं इस मारपीट को लाइव भी कर दिया। दूसरी तरफ लाइव (Live) में खेसारी लाल यादव के निजी सहायक ने भी पंकज को धमकी दी और कहा कि उसके साथ और भी बुरा होगा।
इस विषय में पत्रकारों से बात करते हुए पंकज सिंह ने बताया कि खेसारी लाल यादव के एक गाने के जवाब में दूसरा गाने गाने के बाद खेसारी लाल के इशारे पर दिनारा थाने की पुलिस उनके घर पर गई थी। उनके माता-पिता से भी अभद्रता की।
इस घटना के बाद अखिलेश कश्यप नामक युवक ने उन्हें समझौता करने के लिए बुलाया लेकिन, जब वह समझौता करने के लिए बक्सर गोलंबर पर पहुंचे तो उन्हें जबरदस्ती एक गाड़ी में बैठा लिया गया। फिर रेलवे स्टेशन रोड के नगर भवन समीप एक निजी ढाबे में लाकर उनके साथ जमकर मारपीट की गई। अखिलेश कश्यप के साथ करीब 15 लड़के थे। उधर खेसारी लाल यादव के निजी सहायक भी लाइव आकर यह कहते नजर आए की इसे और मारना चाहिए। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर वह प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाएंगे।
दूसरी तरफ इस मामले में दुल्लहपुर के रहनेवाले विकास सिंह ने बताया कि पंकज सिंह उनके गांव के भांजे हैं तथा खेसारी लाल यादव जैसे गायक (Singer) जो स्वयं भोजपुरी भाषा (Bhojpuri Language) को अश्लील बनाने का काम करते रहे हैं उनके विरोध में यदि किसी युवक ने इस तरह का गीत गा दिया तो उसके साथ उन्हें कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी ना की गुंडागर्दी। ऐसे में इस बात का कड़ा विरोध होगा।  
उधर, मामले में भोजपुरी करे पुकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राष्ट्रवादी अटल सेना (Atal Sena) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार तिवारी (Nand Kumar Tiwari) ने कहा है कि, किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है।
banner all
banner all
previous arrow
next arrow

Most Popular

बिहार में बारिश से सब पानी-पानी

पटना। बिहार में चक्रवाती सिस्टम से कम दबाव का केंद्र बना हुआ है़। राज्य में लगातार बारिश की वजह से सामान्य जनजीवन पटरी से...

बिहार : अनलॉक-तीन में शाम 7:00 बजे तक खुलेंगी दुकानें

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने सोमवार देर शाम ट्वीट कर अनलॉक-तीन (Unlock-3) का ऐलान किया। इसके तहत अब दुकानें शाम 7:00...

दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कार्यक्रम देश में चल रहा है: अश्विनी चौबे

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Health Minister Ashwini Kumar Chaubey) ने सोमवार को लेडी हार्डिंग अस्पताल में वैक्सीनेशन (Vaccination)...

विरोध की राजनीति से ऊपर उठें कांग्रेस के युवराज: नंदकिशोर यादव

पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव (Ex Minister Nandkishor Yadav) ने कहा है कि सोशल मीडिया पर बड़ी-बड़ी बातें करने से...

Covid-19 Update

India
670,998
Total active cases
Updated on June 22, 2021 1:08 am