युवती के साथ छेड़छाड़ समेत कई मामलों का आरोपी राहुल गिरफ्तार

युवती के साथ छेड़छाड़ समेत कई मामलों का आरोपी राहुल गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी। आदापुर पुलिस (ADAPUR POLICE) ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुये श्यामपुर निवासी राहुल पाण्डेय को युवती के साथ छेड़-छाड़ करने और जबरदस्ती सादे स्टाम्प पर निशान लेने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार व्यक्ति के ऊपर पूर्व में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है, जिसमे छः मामले में राहुल […]

मोतिहारी। आदापुर पुलिस (ADAPUR POLICE) ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुये श्यामपुर निवासी राहुल पाण्डेय को युवती के साथ छेड़-छाड़ करने और जबरदस्ती सादे स्टाम्प पर निशान लेने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार व्यक्ति के ऊपर पूर्व में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है, जिसमे छः मामले में राहुल के विरुद्ध कोर्ट में आरोप पत्र भी दाखिल हो चूका है।

बताया गया कि राहुल का नाम उसके आपराधिक हरक्क्तों के कारण थाने के गुंडा पंजी में भी दर्ज है, लेकिन अपने राजनीतिक रसुखों के कारण राहुल किसी भी मामले में आज तक जेल नहीं जा सका, वही उसके गिरफ़्तारी के बाद राजद के कुछ छुट भैया नेताओं के अलवा आदापुर प्रखंड स्तर के नेता भी लगातार राहुल की मुक्ति को लेकर पुलिस पर दबाब बनाते रहे वावजूद इसके आदापुर पुलिस ने उसको सोमवार को जेल भेज दिया। थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी ने थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया कि श्यामपुर निवासी अखिलेश प्रसाद गुप्ता के पिता से उसने कुछ पैसा ब्याज पर लिये थे। गत 15 मई को अखिलेश अपने साथ राहुल पाण्डेय पिता रामकेश्वर पाण्डेय को साथ लेकर पैसा मांगने के बहाने में घर में घुस गए एवं धमकी देते हुये मुझसे जबरदस्ती एक स्टाम्प पर दस्तखत भी करवा लिया। इसी बीच उनकी लड़की मामले में हस्तक्षेप करने आई तो राहुल ने उसे एक चौकी पर पटक कर उसके कपड़े फाड़ दिए। हल्ला करने पर आस पास के लोग दौड़े। तब तक आरोप है कि उनकी लड़की को निर्वस्त्र किया जा चूका था। आदापुर थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुये बताया कि मामले में राहुल पाण्डेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। राहुल पाण्डेय के ऊपर दर्ज मामलों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. नागेन्द्र कुमार से रंगदारी की मांग करना एवं नहीं देने पर जान से मारने का प्रयास, एक चिमनी मालिक से रंगदारी की मांग करना एवं नहीं देने पर जानलेवा हमला करना, धर्मदेव भगत पर देशी कट्टा से फायरिंग, श्यामपुर के अजय पाण्डेय से रंगदारी, कमलेश पासवान के साथ दलित अत्याचार आदि मामलों में थाने में आरोपित किया गया था।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER