1
2
saran
mani head
nitiraj .
harsh-head
ajay kumar head
sonali header
previous arrow
next arrow
Spread the love
Home National राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, शिवराज बोले- शर्म करो राहुल बाबा...

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, शिवराज बोले- शर्म करो राहुल बाबा…

Spread the love
भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम से पहले ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा था। इसे लेकर मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राहुल बाबा शर्म करो, वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नहीं, तो जी नहीं, तो क्या आप लगवा रहे हैं?
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से कुछ देर पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन (vaccination) को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए ट्वीट (Tweet) किया था कि “बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो!” इसके साथ ही राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन के आंकड़ों को लेकर एक वीडियो भी साझा किया। 

jamal
Lakshya
rc
suman
dr sonali
Harsh Hospital- side
nh
saran-baner
previous arrow
next arrow

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से ही राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि “प्रधानमंत्री जी देश के सभी नागरिकों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे हैं और आप केवल भ्रम फैला रहे हो! आपने भ्रम फैलाया, झूठ बोला जिसके कारण कई लोगों ने वैक्सीन लगवाने से इनकार किया।”
उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि “आपने भ्रम फैला कर उनकी ज़िंदगी खतरे में डाली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आज बैतूल ज़िले के गाँव डुलारिया में ग्रामवासियों से बात की जो भ्रम के कारण वैक्सीन नहीं लगवा रहे थे। उन्हें सरल शब्दों में समझाया और वहाँ गाँव वालों ने वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया।”
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी जी भ्रम के बादल दूर भी करते हैं, समझाते भी हैं, वैक्सीन भी लगवा रहे हैं और आप झूठ बोल के, भ्रम फैला के लोगों की ज़िंदगी खतरे में डाल रहे हैं, संकट में डाल रहे हैं। धिक्कार है आप पर!”
banner all
banner all
previous arrow
next arrow

Most Popular

भाग 1:- लैंड शार्क: पुलिस माफिया नेक्सस से जमीन मालिक हलकान

सागर सूरज शहर की बुद्धिजीवियों की प्रतिनिधि जल्द मिलेगी मुख्यमंत्री से मोतिहारी। पूरे जिले में भू-माफिया और पुलिस के नापाक गठजोड़ से आम आदमी हलकान है।...

Mysteries remain behind all five deaths in Sirsa village

SAGAR SURAJ MOTIHARI:  A mysterious disease claiming five lives including four minors of the same family belongs to Sirsa colony under Mufasil police station. All the...

काबुल एयरपोर्ट के बाहर आत्मघाती हमला, 11 लोगों मारे जाने की खबर, दर्जनों घायल

काबुल| काबुल एयरपोर्ट के बाहर आत्मघाती हमला हुआ है. इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है. जब ये आत्मघाती हमला...

जमीन व्यवसायी दीपक सर्राफ के पिता की हत्या, घटना स्थल पर पहुचे एसपी

मोतीहारी। जमीन के एक बड़े कारोबारी सूरज सर्राफ के पिता सचिदानंद प्रसाद (उम्र 72 वर्ष) की हत्या अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को देर संध्या...

Covid-19 Update

India
351,056
Total active cases
Updated on September 15, 2021 6:41 pm