राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, शिवराज बोले- शर्म करो राहुल बाबा…

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, शिवराज बोले- शर्म करो राहुल बाबा…

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम से पहले ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा था। इसे लेकर मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा […]
भोपाल। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम से पहले ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा था। इसे लेकर मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि राहुल बाबा शर्म करो, वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नहीं, तो जी नहीं, तो क्या आप लगवा रहे हैं?
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ से कुछ देर पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन (vaccination) को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए ट्वीट (Tweet) किया था कि “बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो!” इसके साथ ही राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन के आंकड़ों को लेकर एक वीडियो भी साझा किया। 
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से ही राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि “प्रधानमंत्री जी देश के सभी नागरिकों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे हैं और आप केवल भ्रम फैला रहे हो! आपने भ्रम फैलाया, झूठ बोला जिसके कारण कई लोगों ने वैक्सीन लगवाने से इनकार किया।”
उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि “आपने भ्रम फैला कर उनकी ज़िंदगी खतरे में डाली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने आज बैतूल ज़िले के गाँव डुलारिया में ग्रामवासियों से बात की जो भ्रम के कारण वैक्सीन नहीं लगवा रहे थे। उन्हें सरल शब्दों में समझाया और वहाँ गाँव वालों ने वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया।”
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी जी भ्रम के बादल दूर भी करते हैं, समझाते भी हैं, वैक्सीन भी लगवा रहे हैं और आप झूठ बोल के, भ्रम फैला के लोगों की ज़िंदगी खतरे में डाल रहे हैं, संकट में डाल रहे हैं। धिक्कार है आप पर!”

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER