#Motihari News: आत्महत्या करने से पहले प्रेमिका को किया video call, गर्ल फ्रेंड के सामने किया सुसाइड

#Motihari News: आत्महत्या करने से पहले प्रेमिका को किया video call, गर्ल फ्रेंड के सामने किया सुसाइड

युवक अपने पिता के दुकान के केबिन के पंखा में रस्सी बांध कर किया आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
चंपारण जिले के मुख्यालय मोतिहारी में एक युवक ने अपने पिता के दबा दुकान के केबिन में पंखा से लटकता हुआ शव पुलिस को बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और चारो तरफ अफरातफरी मच गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया

Love Affair: पूर्वी चंपारण जिले के मुख्यालय मोतिहारी में एक युवक ने अपने पिता के दबा दुकान के केबिन में पंखा से लटकता हुआ शव पुलिस को बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और चारो तरफ अफरातफरी मच गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सपही गांव निवासी श्रीकांत सिंह के पुत्र अमित कुमार उर्फ अमृत राज (20) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक अमृत इंटर में पढ़ता था, पढ़ाई करने के लिए वह अपने परिवार के साथ रघुनाथपुर में रहता था। उसके पिता का बस स्टैंड के पास दुकान है जहां वह अपने पिता और भाई का दुकान में हाथ बटाया करता था।

पहले हुई दोस्ती, फिर हुआ प्यार

बातचीत के दौरान मृतक के पिता ने बताया की अमृत राज को करीबन छह महीने पहले एक लकड़ी से सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई। दोस्ती इतनी गहरी थी की वह प्यार में बदल गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इस बीच सोमवार की दोपहर वह दुकान पर गया। वह दुकान पर अकेले था, दुकान के अंदर एक केबिन बना था। उसी केबिन में पंखा में रस्सी बांध कर वह फंदे से लटक गया।

इस दौरान उसका एक पाव टेबल पर ही था। जिस वक्त वह फंदे से लटका था उस वक्त वह अपनी प्रेमिका से वीडियो वीडियो कॉल पर बात कर रहा था, और उसके सामने ही फंदे से लटका गया। इस दौरान उसकी प्रेमिका ने अमृत की बहन को फोन कर बताई की आपका भाई फंदा लगा रहा हैं।

अमृत दो भाई और दो बहन है। दोनों बहन की शादी हो चुकी है। जबकि दोनों भाई कुआरा है। पिता कृषि दवा का दुकान चलाते है। उनके नहीं रहने पर दोनो भाई दुकान संभालता था। मृतक चार भाई-बहन में सबसे छोटा था

मामले की जांच में जुटी पुलिस

रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके मोबाइल को जब्त कर लिया गया हैं। जिसकी जांच की जा रही है, प्रथम दृष्टया में उसने प्रेम-प्रसंग में हत्या किया गया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे ..... जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे .....
औडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो पप्पू साहनी सहित अन्य को धमका रहे है और कह रहे है कि...
मोतिहारी लोकसभा का चुनाव प्रचार खत्म, बिगनी बोली .. राधा मोहन और राजेश मे कांटे की टक्कड़  
भाजपा राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी स्वजातिए नेताओं के निशाने पर
बिगनी मलाहीन : समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता, कभी दर्पन नहीं मिलत
बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  
समाज के विकास व विकसित भारत के संकल्पना की पूर्ति में शिक्षकों की भूमिका अहम: डॉ अजय प्रकाश
घोड़ासाहन मे फसल सहायता राशि मे भयानक घाल-मेल

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER